What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
वरुण धवन और अलिअ भट्ट ने रिलीज़ किया गणेश आचार्य की फिल्म का गाना
Full Article 3 minutes read

वरुण धवन और अलिअ भट्ट ने रिलीज़ किया गणेश आचार्य की फिल्म का गाना

बॉलीवुड की मशहूर और कामयाब जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुंबई में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मराठी फिल्म 'भिखारी' का एक गाना रिलीज किया. इस मौके पर फिल्म 'भिखारी' की पूरी टीम भी मौजूद थी. गणेश आचार्य की मराठी फिल्म का ये गाना ख़ास है जो गणपति के लिए बनाया गया है. मराठी फिल्म होते हुए भी इसमें खूब पैसे खर्च किये गए हैं और केवल इस गाने को बनाने और शूट करने में करीब डेढ़ करोड़ की लागत लगी है जो अपने आप में बड़ी बात है. इस गाने को शूट करने के लिए फिल्म की टीम के साथ साथ 800 डांसर्स और 500 जूनियर आर्टिस्ट्स का सहारा लिया गया है. सुखविंदर सिंह ने अपनी दमदार आवाज से इस गाने में जान डाली है. गणपति पर फिल्माया गया ये गाना देखने में भी भव्य लग रहा है. यही वजह है की इस गाने को रिलीज करने के लिए बॉलीवुड की हिट जोड़ी वरुण धवन और अलिया भट्ट को खास मेहमान बनाकर बुलाया गया. वरुण और आलिया ने अपने अंदाज में एंट्री लेकर इस गाने पर डांस भी किया.

इस गाने के रिलीज पर गणेश आचार्य ने कहा कि हमने गाने बनाने में कोई कसार नहीं छोड़ी. पैसो कि फिक्र नहीं की है. वरुण धवन ने कहा कि मैं जानता हूं कि गणेश मास्टर सच्चे भक्त है बाप्पा के. मेरी एक फिल्म के गाने कि शूटिंग के दौरान मास्टर जी ने किसी को जूता पहन कर शूट करने कि इजाजत नहीं दी थी जब हम गणपति पर एक गाना शूट कर रहे थे. इसलिए बाप्पा इनके साथ हैं और इन्हें खूब कामयाबी देंगे. आलिया भट्ट ने कहा कि गणेश आचार्य वाकई में मास्टर हैं. उनके पास डांस से लेकर एक्सप्रेशन तक, हर चीज में मास्टरी हासिल है.

यहां गणेश आचार्य ने अलिया और वरुण का शुक्रिया अदा करते हुए वरुण के बचपन के दिनों को याद ताजा करते हुए कहा कि मैं बचपन से वरुण को जानता हूं. जब हम इनके पिता डेविड धवन कि फिल्म का गाना विदेश में शूट करने जाते थे तब वरुण बच्चे थे और अक्सर ये भी बस में होते थे. जब बस में गाना बजता था तब ये बस के अंदर डांस किया करते थे. आज मेरी फिल्म का गाना वरुण रिलीज करने आया है मेरे लिए बड़ी खुशी का दिन है.

गणेश आचार्य ने हिंदी फिल्मो में बतौर कोरियोग्राफर बड़ी पहचान बनाई है. कुछ हिंदी फिल्मों का निर्देशन भी किया है मगर कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है. अब रीजनल सिनेमा का कारोबार बढ़ रहा है और गणेश भी मराठी फिल्म बनाने के लिए कदम बढ़ा चुके हैं. देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक कितना साथ देते हैं और इनकी फिल्म भिखारी को कितना पसंद करते हैं.

source NDTV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami