What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
Video : पुलिस अफसर की दबंगई, घर मे घुसकर की शख्स की पिटाई
Full Article 2 minutes read

Video : पुलिस अफसर की दबंगई, घर मे घुसकर की शख्स की पिटाई

मुंबई के गोरेगांव इलाके में फिल्मसिटी के पास स्थित एक बंगले में घुसकर पुलिस सब इंस्पेक्टर द्वारा बंगला मालिक की पिटाई का मामला सामने आया है। इस तरह सरेआम दबंगई करने वाले पुलिस अफसर का नाम विजय मोतलिंग है। जो दिंडोशी में पुलिस सब इंस्पेक्टर की पद पर तैनात है। घटना 7 फ़रवरी की बताई जा रही है। इस्पेक्टर के इस बर्ताव के बाद घर मालिक साहिद शिफात खान ने मुंबई पुलिस में इंस्पेक्टर के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है। इंस्पेक्टर विजय मोतलिंग की हर हरकत बंगले में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि मोतलिंग साहब अपने वर्दी का रौब दिखाते हुए साहिद का कॉलर पकड़कर उसे घसीट घसीट कर पिट रहे है।

क्या है पूरा मामला ?

साहिद शिफ़ात खान ने बताया कि उनकी माता ने इंस्पेक्टर विजय मोतलिंग से बिज़नेस के सिलसिले में ब्याज पर साढ़े तीन लाख रूपए लिए थे। कुछ दिन बाद साहिद कि मां ने इंस्पेक्टर मोतलिंग का पैसा ब्याज के साथ वापस कर दिया। उसके बावजूद इस्पेक्टर विजय मोतलिंग फ़ोन कर उनसे पैसों की मांग करता था। पैसे ना देने पर उन्हें दूसरे केस में फंसाने का आरोप साहिद शिफ़ात खान ने इस्पेक्टर पर लगाया है। साहिद शिफ़ात खान ने सोसाइटी के सेक्रेटरी और इस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों मिलकर हमारे प्रॉपर्टी पर अपना कब्ज़ा जमाना चाहते थे। वे चाहते थे इन्हे इसी तरह परेशान किया जाए ताकि वो सब छोड़कर भाग जाए और उनकी प्रॉपर्टी पर हम कब्ज़ा कर सके। इंस्पेक्टर विजय मोतलिंग हमेशा फ़ोन और मैसेज कर परिवार वालों से पैसों की मांग करता था ना देने पर उन्हें दूसरे केस में फंसाने की धमकी भी देता था।

लेकिन यहाँ पर सवाल ये उठ रहा है की इस तरह वर्दी धारी पुलिस इंस्पेक्टर घरमे घुसकर किसी की पिटाई कैसे कर सकता है। घटना को 5 दिन बीत गए है अभी तक पुलिस अफसर पर कोई कार्यवाई नहीं की गयी है। इस मामले पुलिस का कहना है कि दोनों और से शिकायतें दर्ज कराई गई है। वो इस मामले अधिक जांच कर रहे है।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami