Connect with us

Politics

सामने आया MNS नेता के गुंडागर्दी का एक वीडियो,टैक्सी ड्राइवर से लगवाई उठक बैठक

Published

on

लगता है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेताओं के लिए कानून कोई मायने नहीं रखता है। वो जब चाहें जैसे चाहें सब कर सकते हैं। अब इसी क्रम में MNS नेता के गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे वो एक टैक्सी ड्राइवर को जबरन धमका रहे हैं साथ ही उससे उठक बैठक भी करा रहे हैं।

घटना मुंबई एयरपोर्ट का है, जहाँ टैक्सी स्टैंड में MNS नेता नितिन नांदगावकर ने टैक्सी ड्राइवर से अपनी दबंगई दिखाते हुए सरेआम उठक-बैठक लगवा रहे हैं। दरअसल MNS नेता की नाराज़गी की वजह है टैक्सी ड्राइवर द्वारा नियम तोडना। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता नितिन नांदगावकर की नज़र एक टैक्सी ड्राइवर पर पड़ी। जिसने न तो ड्रेस पहनी थी और न ही बैच लगाया था। और तो और जब उससे पूछताछ की तो पता चला की वो उत्तर भारत का रहने वाला है और मुंबई में आकर दो वक़्त की रोटी कमा रहा है। बस फिर क्या था नितिन आग बबूला हो गए और इसे गैरकानूनी मानते हुए सड़क पर ही ड्राइवर को उठक-बैठक लगवाने लगे।

जब इस बाबत नितिन नांदगोकर से पुछा गया तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया। उनके मुताबिक़ ड्राइवर ने यूनिफॉर्म और बैज नहीं लगाया था ऐसे में उसे सबक सिखाना ज़रूरी था।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब MNS नेताओं ने इस तरह से कानून की धज्जियाँ उड़ाई है। हाल में ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने मराठी अस्मिता के नाम पर पूरे महाराष्ट्र में ग़दर मचाया था और चुन चुनकर उत्तर भारतीयों की पिटाई की थी।

Bollywood/Fashion

Kareena Kapoor Khan भोपाल से चुनाव लड़ने की खबर पर करीना कपूर खान का आया जवाब मेरा फोकस बस फिल्में हैं

करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है

Published

on

Kareena-kapoor-Khan-

जहां इस दौर के बॉलीवुड या तो ये कहे कि हिंदी सिनेमा ने बड़ी खूबसूरत फिल्मों से लोगों को नवाज़ा है. वहीं यहां पर अफवाहों का दौर भी काफी गरम चल रहा है. पिछले कुछ समय से तो काफी अफवाह इस फ़िल्मी गलियारे में चल रहीं थीं. इनमे से सबसे बड़ी अफवाह एक खबर के तौर पर कल फैली. जिसमे भोपाल का ज़िक्र था, ना सिर्फ भोपाल का ज़िक्र था बल्कि सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान का भी ज़िक्र था.

खबर कुछ यूं थीं कि करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए. वो भी इसलिए क्यूंकि वो वहां की बहु हैं क्यूंकि सैफ अली खान भोपाल के ही हैं.

Kareena Kapoor

करीना को वहां से उतारने का मकसद भी बताया गया था कि भाजपा जो कि वहां 1989 से काबिज़ है. भोपाल की बहु आकर उसे वहां से उखाड़ फेकेगी. ये भी रिपोर्ट किया गया था कि मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद करीना कपूर खान को भोपाल से टिकट दे रहें हैं. आपको बता दें कि भोपाल में आज भी पटौदी परिवार की काफी जायदाद है. वहां ये परिवार लोकप्रिय भी काफी है.

भोपाल से खुद सैफ अली खान के पिताजी मंसूर अली खान पटौदी ने 1991 में चुनाव लड़ा था. तब वो बीजेपी के ही सुशील चन्द्र वर्मा से चुनाव हार गये थे. लेकिन इस दौर में सामने हैं करीना कपूर खान जिनका स्टार पॉवर अपने अलग ही शबाब में है. जो काफी हद तक युवाओं को अपनी ओर आकर्षित भी करती हैं.

इसी तरह की एक और अफवाह करीना कपूर के लिए ही उड़ी थी कि वो मुंबई नार्थ से भी चुनाव कांग्रेस के टिकट में ही लड़ सकती हैं. लेकिन इन सब ख़बरों के बीच में आपको बता दें कि करीना कपूर खान का परिवार प्रो भारतीय जनता पार्टी है. उसने इस तरह की ख़बरों को कभी नही स्वीकारा. साथ ही जब अभिनेत्री करीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बस जोर से हस कर इसे टाल दिया. करीना कपूर के पास के सोर्स ने पीपिंगमून.कॉम से बताया कि इन सब ख़बरों में बिलकुल भी सच्चाई नही है. ये सब कोरी अफवाह बस हैं. इसके सिवा कुछ भी नही.

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं.

Continue Reading

Politics

कभी राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान, अब कांग्रेस से चुनाव लड़ने की तैयारी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर ने 2002 में राहुल गांधी को अपनी पसंद बताया था. उन्होंने यह भी लिखा कि कथित तौर पर राहुल भी करीना की फिल्में ‘पहले दिन, पहला शो’ देखने में दिलचस्पी रखते थे.

Published

on

Kareena kapoor khan Wanted to date rahul gandhi Kareena kapoor khan Wanted to date rahul gandhi

गांधी-नेहरू परिवार और कपूर परिवार की करीबी जगजाहिर है. हाल ही में कपूर खानदान और गांधी पर‍िवार की करीब‍ियों के बारे में पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में कई बड़े खलासे किए. 

 र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रशीद ने अपनी किताब में बताया है कि राज कपूर की पोती और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर ने 2002 में राहुल गांधी को अपनी पसंद बताया था. उन्होंने यह भी लिखा कि कथित तौर पर राहुल भी करीना की फिल्में ‘पहले दिन, पहला शो’ देखने में दिलचस्पी रखते थे. 

सिमी गेरेवाल के चैट शो में जब करीना से पूछा गया था कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताएं जिन्हें वह ‘डेट’ करना चाहेंगी. इस पर करीना ने जवाब दिया था, “मैं कह दूं? मुझे नहीं पता कहना चाहिए कि नहीं….यह विवादित है…राहुल गांधी….मुझे उन्हें जानने-समझने में कोई दिक्कत नहीं है. मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं…और सोचा है कि उन्हें जानना-समझना कैसा रहेगा. मैं फिल्मी खानदान से आती हूं. वह राजनीतिक खानदान से हैं. तो शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो.” 

हालांकि, 2009 में करीना अपने इस बयान से पलट गईं और जब उनसे राहुल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वो बहुत पुरानी बात है. मैंने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि हम दोनों के सरनेम मशहूर हैं. मैं किसी दिन उनकी मेजबानी करना चाहूंगी. उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहूंगी. लेकिन निश्चित तौर पर मैं उन्हें ‘डेट’ नहीं करना चाहती.

पत्रकार-लेखिका मधु जैन की किताब ‘दि कपूर्स: दि फर्स्ट फैमिली ऑफ इंडियन सिनेमा’ और राज कपूर की बेटी ऋतु की किताब ‘राज कपूर स्पीक्स’ का हवाला देते हुए रशीद ने ‘नेता अभिनेता’ में एक और दिलचस्प वाकये का जिक्र किया है. 

उन्होंने लिखा कि राज कपूर की फिल्म ‘आवारा’ रिलीज होने के बाद जब देश-विदेश में सुपरहिट हुई तो एक बार नेहरू ने पृथ्वीराज कपूर से पूछा, “भई ये ‘वैगाबांड’ (आवारा) क्या है जो तुम्हारे बेटे ने बनाई है? जब मैं स्टालिन से मिला तो वो पूरे समय इसी के बारे में बातें कर रहा था.” गौरतलब है कि जोसेफ स्टालिन सोवियत संघ के तानाशाह थे. ‘हैचेट इंडिया’ द्वारा प्रकाशित अपनी किताब में रशीद ने बॉलीवुड सितारों और सियासी दुनिया के करीबी रिश्तों के कई किस्से को दिलचस्प अंदाज में बयान किया है.  

Continue Reading

Bollywood/Fashion

भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर खान को चुनाव लड़वाना चाहती है पार्टी, ससुर भी लड़ चुके है चुनाव

कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भोपाल लोकसभा सीट जीत का फॉर्मूला निकाला है. इन्होंने मांग की है कि भोपाल संसदीय सीट से किसी नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दी जाए.

Published

on

Kareena Kapoor Khan

क्या बॉलीवुड के बाद राजनीति में भी अपना लोहा मनवाएँगी करीना कपूर खान ? ये सवाल इस लिए की क्यूँकि राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा ज़ोरों से है कि, अपने ससुर मँसूर अली खान की सीट से भोपाल से फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. उन्हें कांग्रेस से टिकट दिए जाने की चर्चा है. इसकी जानकारी भी करीना और उनके पति को भी बताई गई है. हालाँकि उनकी तरफ़ से कोई जवाब नहीं आया है.

मध्य प्रदेश के कोंग्रेस पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं. करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि वे हार गए थे.

भोपाल के लोग भी इस बात को उत्साहित हैं की करीना उनके शहर से बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनेंगी. करीना को राजनीति में उतरने की ख़बर के बाद लोगों ने उनके नाम से कैम्पेन भी शुरू कर दिया. लोगों ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है.

कोंग्रेस का इसके पीछे उनका तर्क यही है कि पटौदी परिवार का ख़ास लगाव है. और ऐसे में अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीनना है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा.

मँसूर अली खान, सैफ़ अली खान के पिता और करीना के ससुर ने 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे. हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे.

Continue Reading

Latest

%d bloggers like this:
Bitnami