What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की रिलीज डेट आई सामने, साल के आखिर में होगा इंतजार खत्म
Full Article 2 minutes read

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की रिलीज डेट आई सामने, साल के आखिर में होगा इंतजार खत्म

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की रिलीज डेट सामने आ गई हैं. फिल्म साल के आखिर में 23 नवंबर को रिलीज होगी.

फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा निर्माता करण जौहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किया हैं. करण ने टाइगर श्रॉफ का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ की फैमिली में पहला एडमिशन स्टूडेंट ब्रैट पैक.’ फिल्म में एक लीड एक्टर और दो लीड एक्ट्रेस हैं. टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं. अनन्या, चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं.

बता दें, फिल्म का डायरेक्शन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं और अपूर्व मेहता, करण जौहर और हीरू यश जौहर मिलकर कर रहे हैं.

View image on Twitter

फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू हो गई हैं. पुनीत ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उत्तराखंड की राजधानी में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी थी. उन्होंने लिखा , ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ के सेट पर पहला दिन. आज निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और उनकी टीम ने सेंट टेरेसा में टाइगर श्रॉफ और महिला अदाकारों के साथ अपने सफर की शुरुआत की.’

पुनीत इससे पहले ‘आय हेट लव स्टोरी’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ को डायरेक्ट किया हैं. दोनों ही फिल्मों का निर्माण करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया हैं.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami