What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
मां होने के नाते मैं तैमूर के लिए पागल हूं- करीना कपूर खान
Full Article 2 minutes read

मां होने के नाते मैं तैमूर के लिए पागल हूं- करीना कपूर खान

करीना कपूर खान अपने 16 महीने के बेटे के लिए पागल हैं. इस बात का खुलासा करीना ने खुद लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड समारोह में किया.

इवेंट में जब करीना से पूछा गया कि आमतौर पर माएं अपने बच्चों को काला टिका लगाती हैं कि कहीं मेरे बेटे को किसी की नजर न लग जाए तो क्या आपने कभी ऐसा किया हैं तो करीना कहा, हां एक मां होने के नाते मैं अपने बच्चें के लिए थोड़ी पागल हूं और हर मां अपने बच्चें के लिए थोड़ी ज्यादा फिक्रमंद होती हैं लेकिन बच्चें को काला टिका लगाना और उन्हें बाहर ना जाने देना शायद थोड़ा ज्यादा हो जाएगा इसलिए मैं चाहती हूं कि बाकी बच्चों की तरह तैमूर भी नॉर्मल लाइफ जिए.

करीना ने कहा कि मैं चाहती हूं कि वो चाहती हैं कि तैमूर जेवण में कुछ करें और उसके बाद लोग उसे एप्रिशिएट करें. वह अभी बहुत छोटा हैं और पहले से ही उसपर बहुत सारा प्रेशर हैं, जिससे कभी-कभी बहुत डर लगता हैं.

 

इसमें कोई शक नहीं कि करीना के इकलौते बेटे तैमूर इंटरनेट सेंसेशन हैं. वो जहां भी जाते हैं, फोटोग्राफर्स उन्हें कैप्चर करने के लिए खड़ी हो जाते हैं. पोस्ट डेलिवरी के बाद करीना ने खुद को फिट रखने के लिए खूब म्हणत की. वो लगातार जिम जाती रही और घंटो वर्कआउट कर पसीने बहाती रही.

एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘वीरे दी वीडिंग’ हैं. फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी हैं. ‘वीरे दी वीडिंग’ को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami