What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
मदरसे में रेप : रवीना टंडन को ट्रोल कर रहे थे लोग कट्टरपंथी विचारधारा वालों को मिला जवाब
Full Article 3 minutes read

मदरसे में रेप : रवीना टंडन को ट्रोल कर रहे थे लोग कट्टरपंथी विचारधारा वालों को मिला जवाब

कठुआ रेप के बाद कट्टर पति सोंच वालों को उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के एक मदरसे में हुए रेप के बाद तो जैसे एक बड़ा मुद्दा ही मिल गया। अगर कोई रेप पर सवाल उठा रहा है तो उसे गालियां दी जा रहीं और अगर कोई खामोश है तो उसे देशद्रोही का तमगा थमा दिया जा रहा है। ये सब खेल सोशल मीडिया पर खेला जा रहा है। गाज़ियाबाद में 10 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ मदरसे में रेप पर हंगामा जारी है। आरोपी युवक पीड़िता को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित उसके घर से लेकर आया था।

 

अब जब इस मामले में रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया तो लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे। रवीना टंडन ने गाजियाबाद की घटना पर अफसोस जताते हुए लिखा था अपराध के मामले में नाबालिग करार देने की उम्र कई देशों ने घटा दी है। लेकिन भारत में अब भी यह उम्र 18 साल ही हैं।

 

रवीना के इस ट्टीट के बाद ट्रोल आर्मी उन पर टूट पड़ी एक ने रवीना टंडन को ताना मारा तो रवीना ने जोरबाद जबाव देते हुए ट्वीट कर लिखा,धोखेबाज, कंट्टरपंथी विचार वाले सभी समुदायों में पाये जाते हैं। चाहे वो हिंदू हो मुस्लिम हो या फिर सिख हों या फिर ईसाई। लोगों को इनकी पहचान करनी चाहिए और उन्हें समाज से बाहर करना चाहिए। इससे पहले कि वो हमारे दिमाग में पागलपन भर दें। इस बारे में जागरुकता बढ़ाइए।

 

रवीना टंडन के इस ट्वीट पर एक शख्स ने लिखा, “आपकी बातों से सहमत हूं, लेकिन क्या आप उस लड़की के लिए खड़ी होंगी, जिसके साथ दिल्ली में मदरसे में रेप किया गया था, इस बार भगवान के लिए दाऊद भाई के परमिशन का इंतजार मत कीजिए, अपनी आवाज उठाइए।” इस शख्स के इस ट्वीट पर रवीना टंडन एकदम से भड़क गईं। रवीना ने इस शख्स को जवाब देते हुए लिखा, “भाई, तुम सोकर कब उठे? ये तुम्हारे वश की बात नहीं है, वापस जाओ और सो जाओ, नहीं तो मैं तुम्हें ब्लॉक कर दूंगी, थोड़ा होमवर्क भी कर लो, होशियारी मारने से पहले।” दरअसल, इस शख्स को नहीं पता था कि इस मुद्दे पर रवीना पहले ही अपने राय रख चुकी हैं।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami