Connect with us

Page 3

SHOCKING: गायिका सोना मोहपात्रा को जान से मारनें की मिली धमकी, सूफी गाने पर जताई आपत्ति

Published

on

बॉलीवुड गायिका सोना मोहपात्रा को धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें मदारिया सूफी फाउंडेशन की तरफ़ से मिला है। धमकी के बाद सिंगर सोना मोहपात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोना को ये धमकी उनके एक सूफी गाने को लेकर आपत्ति जताई गई है। सोना मोहपात्रा को मिली धमकी से बॉलीवुड में नाराजगी है।

वहीं मदारिया सूफी फाउंडेशन ने सफ़ाई देते हुए कहा है की सोना को किसी बात की धमकी नहीं दी गयी थी। बल्कि इस बात से ऐतराज़ था की आमिर खुसरो का कलाम पढ़ते हुए जिस तरह का लिबाज उन्होंने पहना था वो सही नहीं था। भद्दे कपड़े पहन कर किसी को कुछ भी करने की आज़ादी नहीं दी जा सकती। 

गीतकार जावेद अख्तर ने सोना का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि सूफी संगीत किसी की जागीर नहीं है। बता दें पिछले दिनों सोना मोहपात्रा का एक सूफी संगीत काफी चर्चा में रहा था।

सोना ने ‘अंबरसरिया’, ‘बहारा’, ‘जिया लागे ना’ जैसे गाने भी गाए हैं। सोना मोहपात्रा को आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ से विशेष पहचान मिली थी।

Bollywood/Fashion

Kareena Kapoor Khan भोपाल से चुनाव लड़ने की खबर पर करीना कपूर खान का आया जवाब मेरा फोकस बस फिल्में हैं

करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है

Published

on

Kareena-kapoor-Khan-

जहां इस दौर के बॉलीवुड या तो ये कहे कि हिंदी सिनेमा ने बड़ी खूबसूरत फिल्मों से लोगों को नवाज़ा है. वहीं यहां पर अफवाहों का दौर भी काफी गरम चल रहा है. पिछले कुछ समय से तो काफी अफवाह इस फ़िल्मी गलियारे में चल रहीं थीं. इनमे से सबसे बड़ी अफवाह एक खबर के तौर पर कल फैली. जिसमे भोपाल का ज़िक्र था, ना सिर्फ भोपाल का ज़िक्र था बल्कि सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान का भी ज़िक्र था.

खबर कुछ यूं थीं कि करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए. वो भी इसलिए क्यूंकि वो वहां की बहु हैं क्यूंकि सैफ अली खान भोपाल के ही हैं.

Kareena Kapoor

करीना को वहां से उतारने का मकसद भी बताया गया था कि भाजपा जो कि वहां 1989 से काबिज़ है. भोपाल की बहु आकर उसे वहां से उखाड़ फेकेगी. ये भी रिपोर्ट किया गया था कि मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद करीना कपूर खान को भोपाल से टिकट दे रहें हैं. आपको बता दें कि भोपाल में आज भी पटौदी परिवार की काफी जायदाद है. वहां ये परिवार लोकप्रिय भी काफी है.

भोपाल से खुद सैफ अली खान के पिताजी मंसूर अली खान पटौदी ने 1991 में चुनाव लड़ा था. तब वो बीजेपी के ही सुशील चन्द्र वर्मा से चुनाव हार गये थे. लेकिन इस दौर में सामने हैं करीना कपूर खान जिनका स्टार पॉवर अपने अलग ही शबाब में है. जो काफी हद तक युवाओं को अपनी ओर आकर्षित भी करती हैं.

इसी तरह की एक और अफवाह करीना कपूर के लिए ही उड़ी थी कि वो मुंबई नार्थ से भी चुनाव कांग्रेस के टिकट में ही लड़ सकती हैं. लेकिन इन सब ख़बरों के बीच में आपको बता दें कि करीना कपूर खान का परिवार प्रो भारतीय जनता पार्टी है. उसने इस तरह की ख़बरों को कभी नही स्वीकारा. साथ ही जब अभिनेत्री करीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बस जोर से हस कर इसे टाल दिया. करीना कपूर के पास के सोर्स ने पीपिंगमून.कॉम से बताया कि इन सब ख़बरों में बिलकुल भी सच्चाई नही है. ये सब कोरी अफवाह बस हैं. इसके सिवा कुछ भी नही.

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं.

Continue Reading

Bollywood Crime

शाहरूख खान की रील लाइफ की बेटी है बड़ी हॉट, यहां देखें सभी तस्वीरें

सना सईद ने कुछ कुछ होता है फिल्म में शाहरूख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था.

Published

on

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पॉपुलर हुई सना सईद अब बेहद हॉट हो गई हैं. सभी फोटोः इंस्टाग्राम

सना सईद ने कुछ कुछ होता है फिल्म में शाहरूख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था.

अपनी क्यूटनेस से सबके दिलों पर राज करने वाली सना सईद अब अपनी हॉटनेस सबके दिलों पर राज करती हैं.

सना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

सना सईद के इंस्टाग्राम पर साढ़े पांच लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में सना ने 10 ईयर चैलेंज में भी भाग लिया.

सना सईद अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट और डांस की फोटो और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं.

Continue Reading

Bollywood Crime

एक्ट्रेस सोनू वालिया के साथ ठगी BMW कार दिलाने के नाम पर ठगी, दर्ज कराया मामला

अब इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस भी जूट गई है. पुलिस के मुताबिक जिस डीलर से एक्ट्रेस ने कार खरीदी है उनके खिलाफ पहले भी शिकायत आ चुकी है.

Published

on

Actress Sonu Walia duped on the name of high end BMW car, case registered

बीते ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस सोनू वालिया ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का आरोप है की उन्होंने एक हाई एन्ड BMW कार खरीदी थी. जिसे डीलर ने ये कहकर उन्हें बेचा था की कार 3,000 cc की है. लेकिन जब वो कार लेकर सर्विसिंग के लिए पहुंची तब उन्हें पता चला की फ़र्ज़ी दस्तावेज़ के आधार पर उन्हें दस लाख की कार को बीस लाख में बेचा गया है. अब इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस भी जूट गई है. पुलिस के मुताबिक जिस डीलर से एक्ट्रेस ने कार खरीदी है उनके खिलाफ पहले भी शिकायत आ चुकी है.

Actress Sonu Walia

एक्ट्रेस सोनू वालिया ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमे कहा गया है कि, उन्हें एक सेकंड हैंड कार ख़रीदिनी थी और इसके लिए उनके भाई उनकी मदद कर रहे थे. इसी बीच अँधेरी के एक कार डीलर अनवर मर्चेंट ने उन्हें बताया कि उनके पास बेचने के लिए 2012 model of 2,993 cc BMW कार आई है. कार बेहद अच्छे कंडीशन में है और कार के मालिक राजेश वनिगोट कार Rs 20 लाख में बेचना चाहते हैं. सोनू वालिया को डीलर ने ये भी बताया कि कार सिर्फ 16,000 किलोमीटर्स ही चली है.

दो दिन बाद एक्ट्रेस को कार के पेपर्स दिखाए गए जिसके RC book में भी यही सब दर्ज था. इसके बाद कार की डील हुई और एक्ट्रेस ने कार खरीद्लिया. एक्ट्रेस कार को इस्तेमाल करने से पहले उसकी सर्विसंग करना चाहती थीं. जिसके लिए उन्होंने कार BMW authorised centre भेजी. तब उन्हें पता चला कि कार 2,993 cc नहीं बल्कि सिर्फ 1,995 cc है और उसकी कीमत दस लाख से ज़्यादा नहीं होनी चाहिए. जब सोनू ने इस बारे में कार के मालिक और डीलर से पूछताछ की तो दोनों मामला टालते रहे. जब उनकी तरफ से कोई सही जवाब नहीं आया तब एक्ट्रेस को पता चला की फ़र्ज़ी दस्तावेज़ के आधार पर उन्हें ठगा गया है.

जिसके बाद सारे पेपर्स के साथ एक्ट्रेस बांगुर नगर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. अब इस पूरे मामले की जाँच मुंबई पुलिस भी कर रही है.

Continue Reading

Latest

%d bloggers like this:
Bitnami