What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
VIDEO: जब वरुण और आलिया के सेट पर निकल आया खतरनाक किंग कोबरा
Full Article 3 minutes read

VIDEO: जब वरुण और आलिया के सेट पर निकल आया खतरनाक किंग कोबरा

वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कलंक’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सोमवार शाम दोनों स्टार्स अपनी शूटिंग कर रहे थे तभी सेट पर दो सांप दिखाई दिए. सेट पर सांप के आ जाने से अफरा-तफरी मच गई. ऐसे में शूटिंग थोड़ी देर के लिए रोक दी गई. फ‍िलहाल वहां मौजूद लोगों ने सांप को उठाकर जंगल में छोड़ दिया है. शूटिंग भी थोड़ी देर रोकने के बाद शुरू हो गई.

फिल्म के सेट पर एक सूत्र ने बताया, “ये एक्टर्स 45 दिन की शूटिंग शेड्यूल पर हैं और ऐसे में यहां इनकी सुरक्षा का हर तरह से ध्यान दिया जा रहा है. सोमवार की सुबह सेट पर हलचल मच गई जब सबको ये पता चला कि सेट पर एक सांप ने डेरा डाल रखा है. क्योंकि ये सांप काफी बड़ा था इसलिए फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी.

प्रड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कलंक’ पर काम फाइनली शुरू हो गया है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो 1940 के दशक पर आधारित है. इस फिल्म का डायरेक्शन ‘2 स्टेट्स’ बनाने वाले डायरेक्टर अभिषेक वर्मन कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित नेने को आख‍िरी बार बड़े पर्दे पर 2014 में फ‍िल्‍म ‘गुलाब गैंग’ में देखा गया था. अब उनकी झोली में ‘टोटल धमाल, कलंग और ए‍क मराठी फ‍िल्‍म हैं. प‍िछले एक महीने से वो फ‍िल्‍म ‘टोटल धमाल’ की शूट‍िंग कर रही हैं, शुक्रवार से उन्‍होंने ‘कलंक’ की शूट‍िंग शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताब‍िक, आज माधुरी फ‍िल्‍म सेट पर वरुण धवन और आल‍िया के साथ शूट‍िंग करेंगी. माधुरी के कई सीन्‍स इन दो स्‍टार्स के साथ फ‍िल्‍माए जाएंगे. मुंबई मिरर को इस खबर की पुष्‍टि करते हुए माधुरी ने बताया, ‘आज से फ‍िल्‍म ‘कलंक’ की शूट‍िंग करने को लेकर मैं बहुत एक्‍साइट‍िड हूं. करण जौहर के साथ ये मेरी सेकेंड एसोस‍िशन है. करण के साथ बहुत खूबसूरत सफर रहा है.’ र‍िपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा ही हादसा करण जौ‍हर की ही फिल्म माई नेम इज खान के दौरान हुआ था. शूटिंग के बीच में सांप न जाने कहां से आ गया था. फिलहाल सभी की सुरक्षा के लिए फिल्म कलंक के सेट पर निगरानी बढ़ा दी गई है.

आपको बता दें कि बीते द‍िनों ‘कलंक’ सेट पर वरुण धवन का बर्थडे सेल‍िब्रेट क‍िया गया. बर्थडे के मौके पर वरुण को ढेर सारे गिफ्ट्स के साथ ही आलिया से एक सरप्राइज़ भी मिला है. दरअसल, वरुण इनदिनों अपनी अपकिंग मूवी ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं. वरुण के साथ आलिया भी इस मूवी में नज़र आएंगी. बर्थडे वाले दिन बतौर सरप्राइज़ आलिया ने वरुण के लिए तीन-तीन केक मंगवाए और खबर है कि केक के साथ-साथ, वरुण ने अपने फेवरेट फ़ूड की भी जमकर दावत की है. गौरतलब है कि, इस फिल्म के लिए वरुण जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं ऐसे में उन्हें एक स्ट्रिक्ट डायट भी फॉलो करना होती है लेकिन बर्थडे वाले दिन फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मा ने उन्हें इसमें थोडा रिलैक्सेशन दिया.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami