Connect with us

Page 3

VIDEO: वाइट और गोल्डन लहंगे में सोनम हुईं संगीत के लिए तैयार,देखें लुक

Published

on

सोमवार को सोनम कपूर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी है. इस फंक्शन के लिए सोनम तैयार हो गई हैं. उन्होंने फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी का लहंगा पहना है. लहंगा गोल्डन और वॉइट कलर का है. सोनम ने इसके साथ नेकलेस, झुमके, मांगटीका और कड़ा पहना है.

आनंद भी संगीत के लिए गोल्डन कुर्ते में तैयार हुए हैं.

आपको बता दें कि रविवार को ही सोनम को मेहंदी लग गई थी. यह कार्यक्रम उनके घर पर ही रखा गया था, लेकिन सोमवार को मेहंदी सेलिब्रेट करने के लिए फंक्शन मुंबई के सनटेक BKC में रखा गया है. रविवार की मेहंदी सेरेमनी में सोनम ने पीच कलर का लहंगा पहना था. उनके होने वाले पति आनंद आहूजा भी पीच कलर के बंदगला करोट में नजर आए थे.

वाइट और गोल्डन लहंगे में सोनम हुईं संगीत के लिए तैयार,देखें लुक

मेहंदी में सोनम के परिवार के साथ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स शामिल हुए थे.

सोनम कपूर व्हाइट गोल्डन लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके इस लुक ने उन्हें ब्राइडल अवतार में देखने के लिए और उत्सुकता बढ़ा दी है.

वाइट और गोल्डन लहंगे में सोनम हुईं संगीत के लिए तैयार,देखें लुक

बॉलीवुड से करण जौहर, रानी मुखर्जी, सिद्धांत कपूर, किरण खेर आए थे.

वाइट और गोल्डन लहंगे में सोनम हुईं संगीत के लिए तैयार,देखें लुक

 

Bollywood Crime

एक्ट्रेस सोनू वालिया के साथ ठगी BMW कार दिलाने के नाम पर ठगी, दर्ज कराया मामला

अब इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस भी जूट गई है. पुलिस के मुताबिक जिस डीलर से एक्ट्रेस ने कार खरीदी है उनके खिलाफ पहले भी शिकायत आ चुकी है.

Published

on

Actress Sonu Walia duped on the name of high end BMW car, case registered

बीते ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस सोनू वालिया ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का आरोप है की उन्होंने एक हाई एन्ड BMW कार खरीदी थी. जिसे डीलर ने ये कहकर उन्हें बेचा था की कार 3,000 cc की है. लेकिन जब वो कार लेकर सर्विसिंग के लिए पहुंची तब उन्हें पता चला की फ़र्ज़ी दस्तावेज़ के आधार पर उन्हें दस लाख की कार को बीस लाख में बेचा गया है. अब इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस भी जूट गई है. पुलिस के मुताबिक जिस डीलर से एक्ट्रेस ने कार खरीदी है उनके खिलाफ पहले भी शिकायत आ चुकी है.

Actress Sonu Walia

एक्ट्रेस सोनू वालिया ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमे कहा गया है कि, उन्हें एक सेकंड हैंड कार ख़रीदिनी थी और इसके लिए उनके भाई उनकी मदद कर रहे थे. इसी बीच अँधेरी के एक कार डीलर अनवर मर्चेंट ने उन्हें बताया कि उनके पास बेचने के लिए 2012 model of 2,993 cc BMW कार आई है. कार बेहद अच्छे कंडीशन में है और कार के मालिक राजेश वनिगोट कार Rs 20 लाख में बेचना चाहते हैं. सोनू वालिया को डीलर ने ये भी बताया कि कार सिर्फ 16,000 किलोमीटर्स ही चली है.

दो दिन बाद एक्ट्रेस को कार के पेपर्स दिखाए गए जिसके RC book में भी यही सब दर्ज था. इसके बाद कार की डील हुई और एक्ट्रेस ने कार खरीद्लिया. एक्ट्रेस कार को इस्तेमाल करने से पहले उसकी सर्विसंग करना चाहती थीं. जिसके लिए उन्होंने कार BMW authorised centre भेजी. तब उन्हें पता चला कि कार 2,993 cc नहीं बल्कि सिर्फ 1,995 cc है और उसकी कीमत दस लाख से ज़्यादा नहीं होनी चाहिए. जब सोनू ने इस बारे में कार के मालिक और डीलर से पूछताछ की तो दोनों मामला टालते रहे. जब उनकी तरफ से कोई सही जवाब नहीं आया तब एक्ट्रेस को पता चला की फ़र्ज़ी दस्तावेज़ के आधार पर उन्हें ठगा गया है.

जिसके बाद सारे पेपर्स के साथ एक्ट्रेस बांगुर नगर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. अब इस पूरे मामले की जाँच मुंबई पुलिस भी कर रही है.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

मिलिए टीम इंडिया के नए स्टार रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड से, इनका भी है बेहद ग्लैमरस अंदाज

रिषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। रिषभ की तरह बेहद ग्लैमरस है उमकी गर्लफ्रेंड।

Published

on

भारतीय क्रिकेट के उभरते स्टार और महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माने जाने वाले रिषभ पंत ने भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। हालांकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया। फिलहाल वो स्वदेश लौटकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बुधवार रात इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर सनसनी फैला दी। पंत ने यह पोस्ट कर अपनी गर्लफ्रेंड से प्रशंसकों को रूबरू करवाया। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैं तुम्हें खुश करना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं इतना खुश हूं।

ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वो देखने में बेहद ग्लैमरस हैं। ईशा के साथ जो तस्वीर रिषभ ने साझा की है। ईशा देखने में बेहद स्टाइलिश हैं। पंत को भी नए स्टाइलिश खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है।

ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वही तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ रिषभ पंत।

ईशा नोएडा स्थित एमिटी युनिवर्सिटी की स्टुडेंट हैं। उन्होंने खुद को इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर बताया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनका अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं है। ईशा भी मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वो उत्तराखंड के नेगी राजपूत समुदाय से ताल्लुक रखती हैं।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

SHOCKING NEWS : इस सिंगर-डांसर ने ज़हर खाकर की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल के बाहर फैंस की भीड़

दूसरी महिला ने अनामिका को कई बार फोन करके अपने पति से तलाक देने के लिए कहा और दोनों का केक काटने का वीडियो भी भेजा। इलाज के बाद रविवार को अनामिका को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published

on

हरियाणवी सिंगर और डांसर 30 साल की अनामिका बावा ने चूहे मारने का जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक वह अब खतरे से बाहर हैं। अनामिका को उनके स्टेज नेम एन्ने बी के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कथित तौर पर 2,500 से अधिक गाने गाए हैं। शनिवार रात हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती अनामिका ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वह दिल्ली में एक महिला के साथ अपने पति के कथित संबंध को लेकर परेशान थी। उसे इलाज के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस प्रवक्ता हरीश भारद्वाज ने कहा कि पुलिस को रविवार को अस्पताल से सूचना मिली और एक टीम को उसके बयान दर्ज करने के लिए अनामिका के घर भेजा गया।

Haryanvi singer Anne B attempts suicide, blames husband’s alleged affair

Haryanvi singer Anne B attempts suicide, blames husband’s alleged affair

मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए बावा ने कहा कि वह पिछले 12 साल से हरियाणवी सिंगर और डांसर के रूप में काम कर रही हैं, उन्होंने कुछ साल पहले रोहतक के शेखर खन्ना से मुलाकात की थी, जब कुछ परिवारों ने उनके रिश्ते के लिए सहमति जताई और शादी करने का फैसला किया। “हमने 2013 में शादी की, लेकिन एक विवाद के कारण, मैं अपनी मां के साथ हिसार की नवदीप कॉलोनी में रह रही थी।”

Haryanwi Singer Anne Bee

Haryanwi Singer Anne Bee

अनामिका ने आरोप लगाया कि शनिवार 29 दिसंबर को पति का जन्मदिन था, उसे पता चला कि उसका दिल्ली की एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है। उसके पति शेखर की दोस्ती फेसबुक पर दिल्ली की एक युवती से हुई थी। वह बंगलुरु में बार डांसर है और शादीशुदा है। बाद में पता चला कि शेखर और वह युवती चैट करते-करते बहुत नजदीक आ गए। इस महिला ने अनामिका को कई बार फोन करके अपने पति से तलाक देने के लिए कहा और दोनों का केक काटने का वीडियो भी भेजा। बार डांसर ने मेरे पास करीब 13 बार काल की। अनामिका ने आरोप लगाया कि मेरे पति और उस महिला की वजह से मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami