What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
टाइगर कि चाहत में अपना सब कुछ लूटा बैठी ये लड़की
Full Article 2 minutes read

टाइगर कि चाहत में अपना सब कुछ लूटा बैठी ये लड़की

अब तक फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी के कई मामले सामने आ चुके हैं। मगर यह मामला थोड़ा दिलचस्प है, क्योंकि इस बार ये मामला टाइगर और बागी से जुडा है। अब इसकी शूटिंग कब शुरू होगी या ये फिल्म बनेगी भी या नहीं, इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं है। लेकिन महाराष्ट्र के जालना की एक लड़की को टाइगर के साथ बागी 3 में हीरोइन बनाने के नाम पर उससे साढ़े चार लाख ठग लिया गया। जब लड़की को इसकी जानकारी हुई तो उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत सदर बाजार थाने में कराई है।

सुनील दाकणे जालना के एक पूर्व पुलिस अधिकारी हैं. उनकी बेटी को फिल्मों में काम करने का शौक़ था जिसके लिए वो कई लोगों से मिलते रहते थे। इस बीच उनकी 20 वर्षीय बेटी प्राजक्ता को दिल्ली की एक एजेंसी इम्पैक्ट फिल्म ने संपर्क किया। उन्हें बताया गया की बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 के लिए एक हेरोइन की तलाश में हैं। इसके लिए हर्षद आनंद और सुनील बोरा नाम के दो लोगों ने नाशिक के एक बड़े होटल में उसका ऑडिशन भी लिया गया। इतना ही नहीं प्राजक्ता की बात किसी से ये कह कर कराई गयी की वो टाइगर श्रॉफ हैं जिनके साथ उन्हें डेब्यू करना है।

इसके बाद हर्षद आनंद और सुनील बोरा ने प्राजक्ता से उसके मेकओवर के नाम पर उससे साढ़े चार लाख रूपये ऐंठ लिए। बाद में प्राजक्ता को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में मिलने बुलाया गया। जब प्राजक्ता वहां पहुंची तब जाकर उन्हें मालूम हुआ की उनके साथ धोखा हुआ है। इसके बाद प्राजक्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जालना पुलिस ने दोनों आरोपियों के बार में पूछताछ के लिए मुंबई भी आयी है। और उनसे जुडी जानकारी जुटाने के लिए नाडियाडवाला के दफ्तर भी पहुंची थी, जहाँ पुलिस को बताया गया की इस नाम का कोई भी शख्स उनके यहां काम नहीं करता।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami