What's In The News
Friday, November 2018
Now Reading:
राजनीति में एंट्री के लिए तैयार है ‘Queen’ इस सीट से लड़ेंगी चुनाव, PM को भी हैं पसंद
Full Article 2 minutes read

राजनीति में एंट्री के लिए तैयार है ‘Queen’ इस सीट से लड़ेंगी चुनाव, PM को भी हैं पसंद

Kangna with prasoon joshi meeting PM Modi

राजनीति में एक और बॉलीवुड सितारा एंट्री मारने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उसके लिए तैयारियां भी पूरी कर ली गयी. इस नाम को किसी और ने नहीं बल्कि खुद प्रधानमंत्री ने तय किया है. खुद ये स्टार भी खुले मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि तारीफ़ भी कर चुकी हैं. ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना है. सूत्र बताते हैं कि पीएम मोदी चाहते हैं कि कंगना, विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई गुरदासपुर सीट से चुनाव लाडे. इतना ही नहीं कनगना को BJP के स्टार प्रचारकों कि लिस्ट में भी जगह मिले.

Kangna with prasoon joshi meeting PM Modi

खुद कंगना भी कई बार खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ कर चुकी हैं. उनका मानना है की मोदी उन लोगों में से नहीं हैं जो परिवार का नाम लेकर आगे आये हैं. वो आज जो भी हैं अपने बल बुते पर हैं. और देश को आगे बढ़ाना है और गड्ढे से निकलना है तो उन्हें पांच साल और देना चाहिए.

सूत्र बताते हैं की हाल के दिनों में कंगना और प्रधानमंत्री की कई मुलाक़ातें हो चुकी हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कंगना को लेकर जो स्ट्रैटिजी है उसके बारे में उन्हें समझा चुके हैं.खुद कंगना भी बीजेपी के कई कार्यक्रमों में सामने से बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहीं हैं. बताया तो ये भी जा रहा है कि एक बार सब तय हो गया तो कंगना खुलकर प्रचार में भी उतर जाएंगी. सूत्र बताते हैं कि बीजेपी उनका इस्तेमाल अपने टीम क़िलों को बचाने के लिए करना चाहती है. कंगना को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के चुनाव में आधिकारिक तौर पर लांच करने कि तैयारी है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami