Connect with us

Bollywood/Fashion

अब नहीं बनेगी फिल्म ‘सुपर 30 ‘ आनंद कुमार से वापस लेंगे प्रोड्यूसर, बदल जाएगी कहानी

फिल्म प्रोड्यूसर आनंद कुमार से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके मुताबिक उनके बीच जो करार हुआ था उसे प्रोफेसर की तरफ से ब्रीच किया गया है. ऐसे में उन्हें इतनी बड़ी राशि देने की ज़रुरत नहीं है, जब फिल्म शुरू हुई तो लोगों के दिमाग में उन्हें लेकर कई तरह की धारणायें थी लेकिब अब उन पर गंभी आरोप लग रहे हैं जो बेहद गंभीर हैं. फिल्म सुपर 30 ने इस पूरे कॉन्ट्रोवर्सी की सच्चाई जानने के लिए अपनी एक टीम को पटना भेजा था. उन्होंने भी जो फीडबैक दिया है उसके अनुसार भी आनंद कुमार की छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है. ऐसे में दो ही रास्ते हैं या तो इस फिल्म को तब तक के लिए डब्बे में डाल दिया जाए, जब तक प्रोफेसर इससे निकल नहीं जाते. या फिर सब बदलना ही सही रहेगा .

फिल्म से जुड़े लीगल सेल ने भी सारे कागज़ात को खंगाले हैं. और उनकी रिपोर्ट भी पूरी तरह से प्रोफेसर आनंद के खिलाफ है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया है कि, आनंद कुमार से जुड़े लोगों ने उन्हें अँधेरे में रखा है. लगातार टीम आनंद से बात करने कि कोशिश करती रही. मगर वो सामने नहीं आये. उनके भाई ने भी हमें गुमराह किया है.

Published

on

बिहार के प्रोफेसर आनंद कुमार पर बनने वाली फिल्म पूरी से अटकती दिखाई दे रही. सूत्र बताते हैं की अब ह्रितिक भी इस फिल्म को नहीं करना चाहते हैं. लेकिन प्रोड्यूसर उनपर दबाव बना रहे हैं की फिल्म पर काफी पैसे लग चुके हैं और अब पीछे हटना बहुत मुश्किल है. अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म प्रोड्यूसर और विकास बहल स्क्रिप्ट पर फिर से काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है की फिल्म आधे से ज़्यादा हिस्सा बदल दिया जाएगा. इसके लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन राइटरों को लगाया गया है. जो फिल्माए गए सीन के आस पास से ही कहानी में ट्विस्ट लाने की कोशिश करेंगे. इसके इलावा फिल्म का टाइटल भी बदलना तय माना जा रहा है.

Team super 30

वहीँ फिल्म प्रोड्यूसर आनंद कुमार से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके मुताबिक उनके बीच जो करार हुआ था उसे प्रोफेसर की तरफ से ब्रीच किया गया है. ऐसे में उन्हें इतनी बड़ी राशि देने की ज़रुरत नहीं है, जब फिल्म शुरू हुई तो लोगों के दिमाग में उन्हें लेकर कई तरह की धारणायें थी लेकिब अब उन पर गंभी आरोप लग रहे हैं जो बेहद गंभीर हैं. फिल्म सुपर 30 ने इस पूरे कॉन्ट्रोवर्सी की सच्चाई जानने के लिए अपनी एक टीम को पटना भेजा था. उन्होंने भी जो फीडबैक दिया है उसके अनुसार भी आनंद कुमार की छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है. ऐसे में दो ही रास्ते हैं या तो इस फिल्म को तब तक के लिए डब्बे में डाल दिया जाए, जब तक प्रोफेसर इससे निकल नहीं जाते. या फिर सब बदलना ही सही रहेगा .

फिल्म से जुड़े लीगल सेल ने भी सारे कागज़ात को खंगाले हैं. और उनकी रिपोर्ट भी पूरी तरह से प्रोफेसर आनंद के खिलाफ है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया है कि, आनंद कुमार से जुड़े लोगों ने उन्हें अँधेरे में रखा है. लगातार टीम आनंद से बात करने कि कोशिश करती रही. मगर वो सामने नहीं आये. उनके भाई ने भी हमें गुमराह किया है.

Hrithik and Anand Kumar Hrithik and Anand Kumar

आधार में लटकी ऋतिक कि ‘सुपर 30’

प्रोफेसर आनंद पर फर्ज़ीवाड़े का आरोप लगे हैं ये बेहद गंभीर आरोप हैं. कई बच्चे अब तक सामने आ चुके हैं जिन्होंने ये दावा किया है कि प्रोफेसर आनंद का ये दावा झूठा है कि वो बच्चों से पैसे नहीं लेते बल्कि फ्री में उन्हें शिक्षा देते हैं. आरोप के मुताबिक ये सब महज़ अफवाह है जो मीडिया में फैलाया गया है. सुपर 30 में पढ़ने वाला हर बच्चा अपनीफीस भरता है. ये सब इस तरीके से ऑपरेट होता है कि किसी को पता तक नहीं चलता. और तो और प्रोफेसर आनंद का ये दावा भी अब तक गलत पायागया है कि हर साल उनके यहां से 30 बच्चे निकलते हैं. कई बच्चे ऐसे भी सामने आये हैं जिन्होंने पढ़ाई कहीं और से कि और दावा आनंद कुमार ने किया.

Hrithik and Anand Kumar

आनंद ने फिल्म में काम दिलाने का देते थे आश्वासन

कई बच्चों ने ये दावा किया है कि, आनंद कुमार क्लास में कहते थे कि सुपर-30 से जुड़े रहने पर फिल्म में भी काम करने का मौका मिलेगा. इस लिए सब अपना काम ख़ामोशी से करें.

पड़ताल में आनंद कुमार के कई दावे झूठे साबित हुए हैं

आनंद कुमार पर तब बड़ा सवाल खड़ा हुआ जब उनके खिलाफ पटना के एक थाने में ब्लैक मनी व्हाइट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी गयी. पड़ताल की तो एक और बड़ा खेल सामने आया. 2015 में आईआईटी रिजल्ट आने के बाद आनंद ने 25 स्टूडेंट्स की लिस्ट सार्वजनिक की थी. जब इस लिस्ट में दिए गए नामों की पड़ताल की गई तो सामने आया सुपर फ्रॉड. पूरी दुनिया में गरीबों का मसीहा माने जाने वाले आनंद गरीबी के नाम पर धोखा दे रहे हैं. सुपर 30 का दावा गरीब बच्चों को फ्री में कोचिंग कराने का है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

Bollywood/Fashion

‘टी-सीरिज’ के प्रमुख भूषण कुमार पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, लड़की का आरोप मुझे ब्लैकमेल किया

भूषण कुमार के खिलाफ ये शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है

Published

on

Sexual harassment complaint filed against T-Series’ head honcho Bhushan Kumar

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हैरेस्मेंट की शिकायत दर्ज किया गया है. ये शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में की गयी है. भूषण के खिलाफ यह शिकायत उन्हीं की कंपनी में काम करने वाली लड़की ने की है. लड़की ने अपनी शिकायत में भूषण पर कई गंभरी आरोप लगाए हैं. मुंबई पुलिस ने लिखित शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा है कि, पुलिस आरोपों के आधार पर तफ्तीश कर रही है. ये सिर्फ और सिर्फ लिखित शिकायत है अब तक इस मामले में किसी धारा के तहत मामला दर्ज नहीं किया गया है.

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, वो भूषण से संजय दत्त कि फिल्म भोममि के दौरान मिली थी. तब भूषण ने उसे तीन फिल्मों कि डील करने के बात कही थी. लेकिन भूषण ने ये शर्त राखी थी कि उसे उनके साथ कॉम्प्रमाइज करना पड़ेगा. जब लड़की ने भूषण के ऑफर को ठुकरा दिया तो भूषण ने उसे बलैकमेल करने के साथ साथ उसे धमकाया भी.

Sexual harassment complaint filed against T-Series’ head honcho Bhushan Kumar

Sexual harassment complaint filed against T-Series’ head honcho Bhushan Kumar

लड़की ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि, भूषण कुमार ने काम दिलाने का भरोसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया है. पुलिस में जो लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी है. उसमे ये आरोप लगाया गया है कि, भूमि कि स्कीनिंग के दौरान उसकी भूषण कुमार से मुलाक़ात हुई थी. तब भूषण ने मेरा नंबर लिया. जब सितंबर 2017 को मैंने मैसेज किया और उन्होंने रिस्पॉंस दिया. मैंने उन्हें बताया कि महावीर जी ने उनका नंबर दिया है. इसके बाद खुद भूषण ने मेसेज कर लड़की को अपनी दिवाली पार्टी में बुलाया.

”जब मैं उनके ऑफिस पहुंची तो वहां भूषण के एक स्टाफ ने उसे उनके चैम्बर तक पहुँचाया. फिर हमारी बात होने लगी और मैंने उन्हें बताया कि मैं एक्टर बनना चाहती हूं. तब भूषण ने उसे उनका एक दूसरा नंबर दिया और उसे टेलीग्राम एप डाउनलोड करने के लिए कहा. ये भी कहा कि अब वो उससे इसी एप के ज़रिये चैट करेंगे. फिर हमारी चैट हुई उसके बाद हमारी उनके ऑफिस में फिर उनसे मुलाकात हुई.

बता दें कि ‘टी-सीरिज’ के प्रमुख भूषण कुमार पर बीते साल के अक्टूबर महीने में ट्विटर पर एक अज्ञात महिला ने आरोप लगाया था कि कुमार ने उनके ‘प्रोडक्शन हाउस’ की तीन फिल्मों के गीत गाने के बदले उनसे यौन संबंध बनाने को कहा था. लेकिन बाद में महिला सामने नहीं आयी और जिस ट्विटर हैंडल से उसने सरे आरोप लगाए थे उसे डिलीट कर दिया गया था.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

मिलिए टीम इंडिया के नए स्टार रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड से, इनका भी है बेहद ग्लैमरस अंदाज

रिषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। रिषभ की तरह बेहद ग्लैमरस है उमकी गर्लफ्रेंड।

Published

on

भारतीय क्रिकेट के उभरते स्टार और महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माने जाने वाले रिषभ पंत ने भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। हालांकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया। फिलहाल वो स्वदेश लौटकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बुधवार रात इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर सनसनी फैला दी। पंत ने यह पोस्ट कर अपनी गर्लफ्रेंड से प्रशंसकों को रूबरू करवाया। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैं तुम्हें खुश करना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं इतना खुश हूं।

ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वो देखने में बेहद ग्लैमरस हैं। ईशा के साथ जो तस्वीर रिषभ ने साझा की है। ईशा देखने में बेहद स्टाइलिश हैं। पंत को भी नए स्टाइलिश खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है।

ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वही तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ रिषभ पंत।

ईशा नोएडा स्थित एमिटी युनिवर्सिटी की स्टुडेंट हैं। उन्होंने खुद को इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर बताया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनका अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं है। ईशा भी मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वो उत्तराखंड के नेगी राजपूत समुदाय से ताल्लुक रखती हैं।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

Video: आखिर क्यों हुई राखी सावंत के दोस्त दीपक कलाल सड़क पर सरेआम पिटाई , वीडियो हो रहा वायरल

दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो यू-ट्यूब के अलावा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है। वहीं कुछ वेबसाइट्स का दावा है कि दीपक कलाल को पीटने वाले शख्स ने यू-ट्यूब पर लाइव होकर पिटाई की है।

Published

on

Deepak Kalal

सोशल मीडिया पर अपने अनोखे वीडियोज की वजह से पहचान बनाने वाले दीपक कलाल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वी़डियो में एक शख्स दीपक कलाल की सरेआम पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। दीपक की पिटाई करने वाला शख्स अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा है। यह वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है।

वीडियो में देख सकते हैं कि दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स कह रहा है कि बहुत सारे लोग उसकी वीडियो को देखते हैं। वीडियो के कारण बच्चों और लोगों पर गलत असर पड़ता है। पिटाई करने वाला शख्स दीपक कलाल को आगे ऐसी हरकत न करने के लिए भी कहता हुआ नजर आ रहा है। वहीं वीडियो में दीपक कलाल रोते हुए नजर आ रहे हैं और पिटाई करने वाले शख्स से माफी भी मांग कर रहे हैं। दीपक कलाल इस बात का आश्वासन भी दे रहे हैं कि वह आगे से कोई भी आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे।

बता दें कि दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो यू-ट्यूब के अलावा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है। वहीं कुछ वेबसाइट्स का दावा है कि दीपक कलाल को पीटने वाले शख्स ने यू-ट्यूब पर लाइव होकर पिटाई की है।

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami