What's In The News
Friday, November 2018
Now Reading:
बड़ा खुलासा : द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में लगा है ‘काला पैसा, अनुपम खेर से हो सकती है पूछताछ
Full Article 2 minutes read

बड़ा खुलासा : द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में लगा है ‘काला पैसा, अनुपम खेर से हो सकती है पूछताछ

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ज़िन्दगी पर पर बन रही फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में फिल्म के डाइरेक्टर विजय गुट्टे पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। फिल्म के डायरेक्‍टर विजय गुट्टे को जीएसटी फ्रॉड में गिरफ्तार कर लिया गया है तो वहीँ प्रोड्यूसर सुनील बोहरा के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गयी है। सुनील पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। अब इस मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। बताया जा रहा है की पूरे फिल्म के निर्माण में काला धन लगाया गया है। और फिल्म से जुड़े कई लोगों को उनके डिमांड से ज़्यादा पैसे दिए गए। कई छोटे मोठे एक्टर्स को फीस के नाम पर करोड़ों दिए जिसे बाद में कमीशन देने के बाद वापस ले लिया गया। ऐसे कितनी लोग है और जिनको कितना पैसा मिला है इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

The Accidental Prime Minister

वहीँ एनसीपी नेता नवाब मालिक ने तो सीधे अनुपम खेर पर ही उंगलियां उठा दी हैं। नवाब मालिक का आरोप है की अनुपम खेर से सबसे पहले पूछताछ होनी चाहिए। क्यूंकि इस पुरी फिल्म के निर्माण में उनका अहम रोल है, सूत्र बताते हैं की हर एक्टर का ऑडिशन भी खुद अनुपम खेर ने ही लिया था। हमने अनुपम खेर से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेने केलिए कई बार कॉल लगाया लेकिन वो उपलध नहीं थे।

विजय गुट्टे की गिरफ्तारी से इतना तो तय हो गया है की विजय ने अपनी फिल्म के लिए पिता रत्नाकार गुट्टे के पैसे लगाए हैं। वहीँ रत्नाकर गुट्टे जिनपर किसानों के करोड़ों हड़पने का आरोप है। इससे पहले भी कांग्रेस और एनसीपी ने आरोप लगाया था कि शुगर फैक्ट्री घोटाले से अर्जित किए गये पैसे में से 328 करोड़ रुपये इस फिल्म को बनाने में लगाया गया है। क्यूँकि शुगर फैक्ट्री घोटाले के मुख्य आरोपी रत्नाकर गुट्टे के बेटे विजय गुट्टे इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।हालाकिं विजय इससे पहले बदमाशियां और इमोशनल अत्याचार दो फिल्मों को प्रोडयूस कर चुके हैं।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami