What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
देखें VIDEO: ये योगी जी के सुसाशन का वीडियो है पीट-पीटकर रिटायर्ड दारोगा की हत्या, खूब शेयर कीजिए ताकि सरकार जागे
Full Article 2 minutes read

देखें VIDEO: ये योगी जी के सुसाशन का वीडियो है पीट-पीटकर रिटायर्ड दारोगा की हत्या, खूब शेयर कीजिए ताकि सरकार जागे

कल दिन दहाड़े इलाहाबाद के थाना शिवकुटी के तहत शिलाखाना मोहल्ले में यूपी पुलिस के रिटार्यड दरोगा की पीट पीटकर उसके पड़ोसियों ने बीच सड़क पर हत्या कर दी। हत्या की वजह ज़मीन विवाद बताया जा रहा है। अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जो रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खान की हत्या का सबसे शर्मनाक पहलु है। जब सड़क पर दिनदहाड़े एक लाठी-डंडे बरसाकर इस हत्या को अंजाम दे रहा था तो वहां से आते-जाते कई लोग दिखाई दे रहे हैं। लेकिन किसी ने दारोगा को बचाने की कोशिश नहीं की।

डेढ़ मिनट के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त दरोगा की पिटाई हो रही थी उस वक्त बगल से एक दर्जन लोग गुजरे। दो बाइक सवार भी बगल से निकल गए, लेकिन किसी ने हिम्मत करके हमलावरों को रोका नहीं। पांच बेटियों और दो बेटों से भरा पूरा परिवार बिलखते हुए रोड पर आ गया तब जाकर तमाशबीन पास जुटे। यदि बगल से गुजर रहे लोगों ने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया होता तो दारोगा अब्दुल समद की जान बच सकती थी। पुलिस ने बेटी की रिपोर्ट पर हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल एवं उसके परिवार के दस लोगों के विरूद्ध FIR दर्ज कर ली है।

मंगलवार सुबह जब समद सब्जी लेने निकले तो जुनैद ने 2 लोगों के साथ मिलकर उन पर लाठी डंडे से हमला कर दिया था। इस हमले से जमीन पर गिरे बुजुर्ग समद तड़पने लगे। जुनैद के दोनों साथियों ने भी रिटायर्ड दारोगा पर डंडे बरसाना शुरू कर दिए। घटनास्थल से कई लोग गुजरे, लेकिन रिटायर्ड दारोगा की मदद को कोई भी आगे नहीं आया। इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई।

मामले की जांच कर रही पुलिस जुनैद और उसके दो साथियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami