What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
DJ था जश्न था और तभी स्टेज पर वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी, देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

DJ था जश्न था और तभी स्टेज पर वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी, देखें वीडियो

कल देशभर में जन्माष्टमी और दही हांडी की धूम थी लेकिन पुणे में कल एक ऐसी घटना सामने हुई जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. पुणे के बुधवार पेठ इलाके में दहीहंडी उत्सव के दौरान अचानक स्टेज ढह गया. जिससे कई लोगों को चोटें आयीं है. अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमे दिखाई दे रहा रही है कैसे प्राइज़ वितरण के दौरान देखते ही स्टेज ताश के पत्तों की तरह ढह गया.

डेढ़ मिनट के इस वीडियो में पूरी घटना क़ैद हुई है. जिसमे दिखाई दे रहा है की कई गोविंदा स्टेज पर प्राइज़ लेने के लिए चढ़ रहे हैं. और पीछे से डीजे के आवाज़ आ रही है. काई लोग झूम रहे हैं गए रहे हैं. देखते ही देखते स्टेज परे करीब 60 लोग जमा हो गए. जिसके बाद आयोजकों ने जीतने वाले गोविंदा पथक को एक बड़ी ट्रॉफी और कैश इनाम से नवाज़ा. फिर सभी आगे आकर फोटो स्टेशन कराने लगे. जिसके बाद स्टेज पर वज़न ज़्यदा हो जाने की वजह से वो चरमरा गया और नीचे आ गया. इस घटना में 15 कार्यकर्ता और 9 गोविंदा घायल हुए हैं.

घटना कल रात बुधवार पेठ इलाके में शिवाजी तरुण मंडल दुवारा आयोजित किए दही हंडी उत्सव के दरम्यान यह घटना घटी है. इस घटना में 4 लोगों को हाथ- पैर फ्रैक्चर हुआ है, पर सभी की हालत स्थिर है. मंच पर जरूरत से ज्यादा लोग चढ़ने की वजह से मंच टूट गया. घायलों में 19 साल की एक लड़की भी शामिल है.

देखें वीडियो: 

इससे पहले कल मुंबई में भी दही हांडी के दौरान हुए हादसे में एक गोविंदा की मौत हो गयी जबकि सैंकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए हैं. सभी का इलाज मुंबई के अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई लोगों को मामूली इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. पहले की तरह इस बार भी कई आयोजकों पर नियमों के उलंघन का आरोप लगा है. कहा जा रहा है की भले ही सरकार ने पूर्व में हुए घटनाओं को देखते हुए इस बार नियम कानून बनाये थे, चुकी सभी आयोजक अलग अलग राजनितिक पार्टी से जुड़े हैं तो उन्होंने खुलकर कानून की धज्जियाँ उड़ाई है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami