What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
बेहद खौफनाक, आठ-दस साल के बच्चे अब ट्रेन में कर रहे हैं खतरनाक स्टंट
Full Article 2 minutes read

बेहद खौफनाक, आठ-दस साल के बच्चे अब ट्रेन में कर रहे हैं खतरनाक स्टंट

कहते हैं एक खरबूजे को देखकर दूसरा खुद बा खुद रंग बदलता है. इस वीडियो से अब ये बहुत हद तक साबित हो गया है. इसलिए ये कह रहे हैं क्यूंकि, मुंबई की लोकल ट्रेन में चार-पांच लड़कों द्वारा स्टंट का एक और वीडियो सामने आया है. लेकिन ये स्टंट का वीडियो पहले के किसी भी स्टंट के वीडियो से बिलकुल अलग है. वीडियो अलग इसलिए है, क्यूंकि ये स्टंट को करने वाले लोग अलग हैं. हैरान करने वाले इस वीडियो को मुंबई के मजीद बन्दर और सैंडर्स स्टेशन के बीच रिकॉर्ड किया गया है.

इस वीडियो में चार से पांच मासूम बच्चे स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. जिनकी उम्र आठ से दस साल के बीच है. जैसे ही ट्रेन मजीद बन्दर स्टेशन पहुँचती है  ये सभी लड़के ट्रेन में चढ़ जाते हैं. उसके बाद ठीक उन्हीं बड़े लड़कों की तरह कलबाज़ी करते हुए रिकॉर्ड किये गए हैं जिनका वीडयो कुछ दिन पहले खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो को भी हार्बर लाइन में शूट किया गया था इस वीडियो को भी उसी रुट पर रविवार दोपहर को रिकॉर्ड किया गया है.

इस वायरल वीडियो में ये लड़के कभी चलती ट्रेन से कूदकर प्लेटफॉर्म पर दौड़ने लगते हैं तो कभी कूदकर नीचे उतर जाते हैं. कई बार तो हाँथ छोड़कर दौड़ लगाने लगते हैं. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बेहद हैरान है की इतने छोटे बच्चे कैसे अपनी जान जोखिम में डालकर इतना खतरनाक स्टंट कर सकते हैं.

वहीँ इससे पहले एक वीडियो आउट सामने आया था जिसमे एक लड़की भी चलती ट्रेन में स्टंट करती हुई दिखाई दे रा है थी. वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने ये दावा किया था की ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा. मगर अब इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद रेलवे भी सवालों के घेरे में है.

 

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami