What's In The News
Friday, November 2018
Now Reading:
डांस बार में लहराए गए हथियार और लड़कियों से हुई बदसलूखी, सामने आया वीडियो
Full Article 2 minutes read

डांस बार में लहराए गए हथियार और लड़कियों से हुई बदसलूखी, सामने आया वीडियो

पनवेल के लोगों का आरोप है की शहर में इन दिनों पुलिस का नहीं गुंडाराज चल रहा है. शहर में लोग काम डांस बार और गुंडे ज़्यादा नज़र आते हैं. हर रात किसी ने किसी बार में खून खराबा होना मारपीट करना आम सी बात हो गयी है. स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस को इसकी शिकायत दी है, लेकिन ये रुकने के बजाय और बढ़ता ही जा रहा है. ताज़ा मामला एजेंट जैक डांस बार का है. जहाँ कुछ असामजिक तत्वों ने पहले जमकर शराब पी और बिल मांगने पर बार कर्मचारियों की पिटाई कर दी.

जानकारी मुताबिक, घटन कल देर रात पनवेल ले कलंबोली के एजेंट जैक बार में हुई है. जहाँ करीब एक दर्जन लोग दो गाड़ियों में सवार होकर आये थे. काफी देर तक उनलोगों ने वहां शराब पी और लड़कियों पर हज़ारों रूपये भी उड़ाए. इतना ही नहीं लोगों ने बार में मौजूद लड़कियों के साथ बदसलूखी भी की. परेशान होकर बार संचालक ने उन्हें जाने को कहा. जिसके बाद जब उनके बिल भरने की बारी आई तो वहां गाली गलौज और धमकियाँ देने लगे.

इतना ही नहीं कुछ ही देर वो हथियार लहराने लगे और बिना बिल दिए जाने लगे. जब बार कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन लोगों मिलकर उनकी पिटाई शुरू कर दी. अब इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है. जिसमे शराब के नशे में सभी आरोपी बार कर्मंचारियों से बहस करते दिख रहे हैं. और कुछ ही सेकण्ड बाद वो कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर देते हैं.

स्थानीय लोगों का आरोप है की ये सब रोज़ की बात हो गयी. पूरे इलाके में पुलिस की देख रेख में कई डांस बार फल फूल रहे हैं और पुलिस चुपचाप आँखें बंद किये बैठी है. पुलिस इन बारों के खिलाफ इसलिए कार्यवाही नहीं करती है क्यूंकि इन बारों से पुलिसवालों को मोटा हफ्ता मिलता है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami