What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
अब नोरा फतेही को ‘दिलबर’ गाने पर सुष्मिता से मिला बड़ा चैलेन्ज, खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट किये अपने डांस मूव्स
Full Article 2 minutes read

अब नोरा फतेही को ‘दिलबर’ गाने पर सुष्मिता से मिला बड़ा चैलेन्ज, खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट किये अपने डांस मूव्स

साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम के सुपरहिट हुए गाने ‘दिलबर’ को तकरीबन 20 साल बाद जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में रीमेक किया गया. नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस रीमेक सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया लेकिन रीमेक के ऑर्जिनल सॉन्ग पर थि‍रकने वालीं सुष्मिता सेन को नया वर्जन पसंद नहीं आया. अब सुष्मिता सेन खुद ‘दिलबर’ के रीमेक पर बेहतरीन डांस मूव्स करती दिख रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो सुष्मिता के जिम में वर्कआउट करते हुए फिल्माया गया है. वीडियो में सुष्मिता को अपने कमाल के एब्स दिखाते हुए बैली डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है. दिलबर सॉन्ग के नए वर्जन पर कमर लचकाती हुई सुष्मिता के इस गाने को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सुष्मिता के इस वीडियो पर नोरा फतेही का कमेंट भी आया है.

 

नोरा फतेही ने लिखा, ‘OMG आई लव यू, आप जैसी लेजेंड जैसा कोई परफॉर्म नहीं कर सकता है.’ इस कमेंट के लिए शुक्र‍िया अदा करते हुए सुष्मिता ने नोरा को मैजिकल बताया है. पहले भी सुष्मिता को चाहे दिलबर का रीमेक पसंद ना हो लेकिन उन्होंने नोरा के डांस की तारीफ की थी. सुष्मिता ने कहा था कि रीमिक्स गाने ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, नोरा ने कमाल कर दिया है लेकिन बावजूद इसके मुझे इसका ऑरिजनल वर्जन ज्यादा पसंद है.

Aaj tak

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami