What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
प्रीती ज़िंटा की नेस वाडिया को फिलहाल ना है, छेड़छाड़ मामले में अदालत में केस वापस लेने के लिया माँगा वक़्त
Full Article 3 minutes read

प्रीती ज़िंटा की नेस वाडिया को फिलहाल ना है, छेड़छाड़ मामले में अदालत में केस वापस लेने के लिया माँगा वक़्त

लगता है भले ही नेस वाडिया और प्रीती ज़िंटा अलग हो गए हैं हों लेकिन दोनों के बीच तल्खी अब तक कम नहीं हुई है. प्रीती नहीं चाहती हैं की फिलहाल वो नेस के खिलाफ दर्ज कराया गया मामला वापस लें. अदालत में प्रीती ने साफ़ कर दिया है की उन्हें वक़्त चाहिए ये सोंचने के लिए की वो मामला वापस लेंगी या नहीं. वहीँ बॉम्बे हाईकोर्ट ने नेस वाडिया की ओर से दायर याचिका पर फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा को जवाब देने का आखिरी मौका दिया है. नेस वाडिया ने अदालत में खुद के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को रद्द करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. जिसके जवाब में प्रीती ने तीन हफ्ते का वक़्त माँगा है.

नेस वाडिया के खिलाफ जिंटा ने साल 2014 में मरिन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. प्रीती का आरोप था की नेस वाडिया ने उनके साथ बदसलूखी और छेड़छाड़ की थी. यह घटना आईपीएल मैचों के दौरान वानखेडे स्टेडियम में किंग इलवेन पंजाब के इडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी.

बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान वाडिया की ओर से पैरवी कर रहे वकील अाबाद पोंडा ने जस्टिस आरवी मोरे व जस्टिस भारती डागरे की बेंच के सामने कहा कि इस प्रकरण के चलते मेरे मुवक्किल के साथ अपराधी जैसा बर्ताव हो रहा है. उन्हें इस मामले के चक्कर में कई बार अपना विदेश दौरा तक टालना पड़ा है. जबकि इस मामले में मेरे मुवक्किल की गिरफ्तारी तक नहीं हुई है.

वहीं प्रीति जिंटा के मुताबिक फिलहाल मामले को अापसी सहमति से हल करने को लेकर बातचीत चल रही है, लेकिन अब तक इसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला है. इसलिए अदालत उन्हें अपना जवाब देने के लिए तीन सप्ताह का समय दे. जिसपर नेस के वकील की तरफ से कहा गया कि, पिछली सुनवाई के दौरान भी जवाब देने के लिए वक्त मांगा गया था लेकिन अब तक हलफनामा दायर नहीं किया गया है. अब फिर से समय की मांग की जा रही है. दोनों पक्षों को सुनने के बाद बेंच ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दी और कहा कि हम जिंटा को जवाब देने के लिए आखरी मौका दे रहे है.

प्रीती ज़िंटा ने पुलिस में जो अपनी शिकायत दर्ज कराई थी उसमे कहा गया था की IPL टिकट वितरण को लेकर वाडिया टीम स्टाफ को डांट रहे थे. इस दौरान जिंटा ने वाडिया को शांत रहने को कहा था। इस पर वाडिया ने जिंटा के साथ अशिष्ट व्यवहार किया था. इसके बाद जिंटा की शिकायत पर पुलिस ने वाडिया के खिलाफ 354, 504, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज किया था।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami