What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
देखें कैसे गणेशोत्सव पर बप्पा के सामने नाचीं बार बालाएं, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

देखें कैसे गणेशोत्सव पर बप्पा के सामने नाचीं बार बालाएं, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बार बाला ठुमके लगा रही है और लोग उस पर पासी लूटा रहे हैं. और ये सब वहां हो रहा है जहाँ भगवन गणेश की स्थापना की गयी है. गणेशोत्सव पर बप्पा के सामने ही उनके भक्तों ने सारी हदें पार कर दी. पूरी रात शराब और शबाब का दौर चलता रहा और बप्पा देखते रहे. पंडाल के मंच पर अश्लील डांस हुआ और आयजकों ने बार बालाओं के साथ पूरी रात ठुमके लगाए.

अब जब वीडियो सामने आया है तो लोग इसी शेयर करते हुए लिख रहे हैं की वाह चंदे का सही उपयोग यहीं हो रहा है ? तो कुछ ये लिख रहें की इस डांस का आयोजन करने वाले लोग धर्म को प्रदूषित कर रहे हैं.”ढोंगी कहीं का” हर जगह धर्म के आड़ में कुछ भी कर रहा है.धर्म को नास्तिकों से खतरा नहीं बल्कि आस्तिकों से है.इग्नोर मारने से अब काम नहीं चलेगा.दिमागी अंधे हैं-“ढोंगी कहीं का”.

दरअसल ये वीडियो कानपुर का है. जहाँ गणेश जी के लिए कानपुर के भक्तों ने आइटम सॉन्ग का आयोजन किया था. रात 11 बजे रावतपुर क्रॉसिंग के पास शुरू हुआ और पूरी रात चलता रहा. और तो और पुलिस की एक जीप भी बार बालाओं सुरक्षा में तैनात रही. सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ है तो लोग आयोजकों पर जमकर अपना भड़ास निकाल रहे हैं.

गणपति पूजा के मौके पर आयजकों ने सारी हदें पार कर दी हवन और भजन के बदले पूजा की रात बार बालाओं को बुलाया गया और फिर लगाए गए ठुमके जैसे-जैसे रात परवान चढ़ी वैसे-वैसे स्टेज पर अश्लीलता भी बढ़ती गई. अश्लील गाने पर जम कर ठुमके लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है लोग कभी मुंह में नोट दबाकर कर नाच रहे हैं तो कभी बार बाला पर पैसे लुटाये जा रहे हैं.

देखिए ये वीडियो

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami