What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
योगी की पुलिस ने पहले महिला से छेड़छाड़ की रोकने पर Apple के मैनेजर को गोली मारी
Full Article 2 minutes read

योगी की पुलिस ने पहले महिला से छेड़छाड़ की रोकने पर Apple के मैनेजर को गोली मारी

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ हुए एनकाउंटर पर अक्सर सवाल उठते रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। लखनऊ के गोमतीनगर में एक पुलिस कॉन्सटेबल ने शुक्रवार रात एक युवक को गोली मार दी। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान विवेक तिवारी के रूप में हुई है जो बहुराष्ट्रीय कंपनी एपल में एरिया मैनेजर के पद पर तैनात थे।

खबरों की मानें तो शुक्रवार रात विवेक आईफोन के लॉन्चिंग इवेंट के बैद घर वापस लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो इस पर विवेक और आरोपी कॉन्सटेबल के बीच कहासुनी हो गई और बाद में कॉन्सटेबल ने विवेक पर गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया, ‘आरोपी पुलिसकर्मी को कार में कुछ संदिग्ध गतिविधि लगी और उसने गोली चला दी। आरोपी को कल ही हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस को देखने के बाद उन्होंने (विवेक) भागने की कोशिश की थी और दीवार पर गाड़ी टकरी गई थी। बाद में वह घायल हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल पाएगा।’

शिकायकर्ता सना खान ने आरोप लगाया है कि कॉन्सटेबल ने बाइक दौड़ाकर विवेक के गले में गोली मारी।लखनऊ के एसएसपी बताया कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक विवेक की पत्नी ने कहा है कि उनके पति की हत्या की गई। खबरों की मानें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस संबंध में डीजीपी से बात की है।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami