What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
EXCLUSIVE: सामने आया तनुश्री दत्ता और नाना की लड़ाई का असली गवाह, कई सेलेब्रिटीज़ ने ट्ववीट किया था वीडियो
Full Article 4 minutes read

EXCLUSIVE: सामने आया तनुश्री दत्ता और नाना की लड़ाई का असली गवाह, कई सेलेब्रिटीज़ ने ट्ववीट किया था वीडियो

आखिर हॉर्न ओके प्लीज् के सेट पर क्या हुआ था ? वो कौन था जिसने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की गाडी में तोडफड की थी, क्या सही में नाना पटेपकर ने तनुश्री के साथ बदसलूखी थी ? ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब लोग जानना चाहते हैं. इस बीच सुबह से एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी कई अभिनेत्रियों ने तनश्री का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे कुछ लोग एक्ट्रेस की कार में तोड़फोड़ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था की ये वही गुंडा है जिसने तनुश्री के साथ बदसलूखी की थी.

तो सुनिए तनुश्री के साथ 2008 में क्या हुआ था ? और क्यों 10 साल बाद एक वीडियो अचानक वायरल होने लगा है. हमने उसे शख्स को ढूंढ निकाला है जो उस वीडियो में नज़र आ रहा है. सबसे पहले ये साफ़ करना ज़रूरी है की वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स एक मीडियाकर्मी है. जो उस रोज़ मुंबई के गोरेगाव स्तिथ फिल्मिस्तान स्टूडियो में मौजूद था जब तनुश्री के साथ बदसलूखी की बात कही जा रही है. वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में से कुछ लोग कार पर चढ़कर उसे तोड़ने की कोशिश करते हैं. एक शख्स अपने कैमरे से कार के शीशे को तोड़ता और टायर से हवा निकालता है. पुलिस भी मौजूद होती है, लेकिन काफी मशक्कत के बाद ही इस हंगामे को शांत किया जाता है.

वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम पवन भरद्वाज है, जो उस वक़्त एक निजी चैनल में कैमरा मैन था. पवन के मुताबिक जैसा की ये दावा किया जा रहा है की तनुश्री के गाने से अलग होने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने उन पर और उनके परिवार पर हमला किया था. ऐसा बिलकुल नहीं है. ये वीडियो शाट प्रतिशत सही लेकिन ये लड़ाई इस लिए हुई थी क्यूंकि तनुश्री के पिता ने उनका कैमरा तोड़ दिया था. जब उन लोगों ने तनुश्री से इस बाबत बात करनी चाही तो वो अपनी कार में न बैठकर भागने लगी और इसी क्रम में उनकी कार ने उन्हें टक्कर मारी और पूरा बवाल मच गया.

पवन भरद्वाज ने भी माना कि, उस रोज़ तुनश्री के साथ उनके पैरेंट्स भी साथ थे. लेकिन उन्होंने उनसे ये लड़ाई अपने कैमरे के लिए की थी न की किसी पॉलिटिकल पार्टी के कहने पर या फिर नाना या प्रोड्यूसर ने उन्हें उकसाया था. जो भी उन्हें लेकर ये वीडियो शेयर कर रहे हैं उन्हें असलियत नहीं पता है. अगर उन्हें पता करना है तो गोरेगाव पुलिस थाने से ज़्यादा जानकारी ले सकते हैं.

पवन ने ये भी माना की वो सेट पर इसी लिए गए थे क्यूंकि तनुश्री के साथ बदसलूखी हुई थी. और मीडिया उसी से जुडी जानकारी चाहती थी. उस रोज़ इसी लिए तनुश्री अपने पिता और माँ के लेकर वहां आयीं थी. पूरे दिन वो डरी डरी सी थी और इसी का गुस्सा उन्होंने मीडिया पर निकला था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami