What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
अब राज ठाकरे की पार्टी MNS का एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर पलटवार, दर्ज कराया मामला
Full Article 2 minutes read

अब राज ठाकरे की पार्टी MNS का एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर पलटवार, दर्ज कराया मामला

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच जो लड़ाई जारी है उसमे अब राज ठाकरे की पार्टी पूरी तरह से कूद पड़ी है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने एक्ट्रेस के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड में मामला दर्ज कराया है. आरोप है की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी पार्टी पर कई बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने जानबूझकर MNS पार्टी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस से की है जिससे पार्टी की छवि पर बुरा असर पड़ा है. जिसके बाद गुरुवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता ने एक्ट्रेस के खिलाफ खिलाफ मानहानि का एक मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है. बीड पुलिस ने बताया कि, पार्टी कि तरफ से ये शिकायत एमएनएस की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमन्त धास ने दर्ज कराई है. शिकायत ज़िले कैज पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. धास ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि तनुश्री ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष की मानहानि की है. वो जान बूझकर पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ भी अपशब्द का इस्तेमाल कर रहीं हैं. जबकि इस पूरे प्रकरण में उनकी पार्टी का अब कोई लेना देना नहीं है. तनुश्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है.

तनुश्री दत्ता ने राज ठाकरे पर निशाना साधा था.

एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था, “राज ठाकरे दिवंगत बाल ठाकरे के बाद शिवसेना के प्रमुख बनना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं कर सके”. इतना ही नहीं उनका आरोप था कि जब साल 2008 में उनके साथ नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर बदसलूखी कि थी तब उनके गुंडों ने उन्हें धमकाया था.

क्या है विवाद ?

एक्ट्रेस तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर ने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी. लेकिन अब दस साल बाद तनुश्री ने बॉलीवुड में वापसी कि है तो उन्होंने उस मामले को लेकर कई लोगों पर निशाना साधा है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami