What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
करीम मोरनी पर लगाया रेप का आरोप, शाहरुख से पूछा क्यों करते है उसके साथ काम
Full Article 2 minutes read

करीम मोरनी पर लगाया रेप का आरोप, शाहरुख से पूछा क्यों करते है उसके साथ काम

दिल्ली बेस्ड एक एक्टर ने शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरनी पर रेप का आरोप लगया है. रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए इस पीड़ित ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारें में बताया है और साथ ही शाहरुख से सवाल पूछा है, आखिर वो कैसे ऐसे इंसान के साथ काम कर सकते हैं.

दिल्ली बेस्ड एक एक्टर ने अपने साथ हुई घटना की पूरी डिटेल बताये हुए कहा है, ‘एक शाम मोरानी शराब की एक बोतल के साथ लगभग 7 बजे घर आया. मैंने नहीं पीया लेकिन उसने मुझे पीने के लिए मजबूर किया. अगली बात मुझे पता है, मैं 4 बजे उठती हूं. मैं अपनी हालत देख कर चौंक गयी थी. शारीरिक और मानसिक रूप से, मैं सदमे की स्थिति में थी. करीम वहां नहीं था. मैंने देखा कि जब मैं जाग गयी तो मेरे शरीर पर निशान थे.’

आगे इस पीड़ित ने अपने बयान में करीम मोरनी से इस घटना का जिक्र करते हुए कहा है.’मैंने साहस जुटाकर अगले दिन उसका सामना किया और उससे पूछा – तुमने मुझसे क्या किया? मैंने उससे कहा कि मैं उसकी पत्नी और भाई को बुलाऊंगी. वह बस फोन पर हंसा. मैं उस हंसी को नहीं भूल सकती. मुझे उस वक्त खुद को बहुत असहाय महसूस किया. मैं उस वक्त सिर्फ 21 वर्ष की थी. ”

इस पीड़ित ने इस पुरे मामले में शाहरुख खान की चुप्पी और करीम मोरनी के साथ काम करने पार सवाल उठते हुए कहा है, ‘मुझे नहीं पता कि एसआरके उसके साथ कैसे काम कर सकते हैं. मैं इस मामले में एसआरके को खींचना नहीं चाहती हूं. लेकिन इस तरह के आइकन एक आरोपी के साथ कैसे काम कर सकते हैं और इस तरह के एक आदमी का समर्थन कर सकते हैं. किसी ने मेरे बारे में बात नहीं की या मुझे समर्थन नहीं दिया. एसआरके जैसे शीर्ष अभिनेता उनके साथ कैसे काम कर सकते हैं?’

ये मामला वैसे काफी पुराना है लेकिन #MeToo कैंपेन की वजह से ये पूरा मामला फिर से बड़ा बन गया है. बता दें, इस मामले में करीम मोरनी फिलहाल बेल पर बाहर हैं. करीम मोरानी ने शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘रावण’, ‘हैप्पी न्यू इयर’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

 

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami