What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
आखिर क्यों हैं मुंबई की लोकल ट्रेनों में लाल साडी का खौफ, पहली बार कैमरे में क़ैद हुआ एक लाल साया
Full Article 2 minutes read

आखिर क्यों हैं मुंबई की लोकल ट्रेनों में लाल साडी का खौफ, पहली बार कैमरे में क़ैद हुआ एक लाल साया

इन दिनों मुंबई की लोकल ट्रेनों में सफर करने वाले लीग एक अजीब दहशत में है. उन्हें हर पल ये डर सताता रहता है की कहीं लाल साडी वाली न आ जाए. खासकर महिलाओं और लड़कियों ने तो ट्रेन के गेट पर खड़े होकर सफर करना ही छोड़ दिया है. क्यूंकि लाल साडी वाली के निशाने पर सबसे ज़्यादा लड़कियां और महिलाएं ही है. लेकिन कल पहली बार ये लाल साया कैमरे में क़ैद हुई है. ये कोई खौफ नहीं बल्कि एक सीरियल चेन स्नैचर है जो चलती ट्रेन से लड़कियों महिलाओं का चेन खींचकर कूद जाती है. अब तक इस महिला को कोई भी नहीं देख पाया था मगर पहली बार वो कैमरे में क़ैद हुई है.

जो वीडियो सामने आया है उसमे चलती लोकल में लूटपाट के बाद कूदकर भागने वाली ये लूटेरी महिला कैमरे में क़ैद हुई है. वो अचानक ट्रेन से कूदती है और भीड़ में कहीं खो जाती है. उसका जो वीडियो सामने आया है वो भी सिर्फ 8 सेकंड का ही है. जिसमे वो टार्ज़न की तरह कूदकर गायब हो जाती है. सूत्र बताते हैं कि, इस महिला ने एक महीने में जब्त 23 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुकी है. इस महिला की तलाश रेलवे पुलिस कई दिनों से कर रही थी. कल पहली बार ये महिला कैमरे में क़ैद हुई है. जो वीडियो सामने आया है उसमे साफ़ दिखाई देता है की एक महिला चेन खींचकर कैसे लाल साड़ी वाली महिला भाग रही है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस महिला की मोडस ऑपरेंडी है गेट पर कड़ी लड़कियों और महिलाओं को निशाना बनाना और ट्रेन रुकने से पहले ही ट्रैक पर कूदकर भाग जाना. लेकिन अब उसके इस छोटे से वीडियो के आधार पर इस शातिर महिला की तलाश में जुटी है रेलवे पुलिस.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami