What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस की गंडागर्दी लाइव वीडियो, कार ड्राइवर को पीटा महिला को भी धमकाया
Full Article 3 minutes read

सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस की गंडागर्दी लाइव वीडियो, कार ड्राइवर को पीटा महिला को भी धमकाया

मुंबई में ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की गुंडागर्दी का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो कॉन्स्टेबल एक साथ एक शख्स के साथ मारपीट और धक्का मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वर्दी से दोनों पुलिसवाले मुंबई ट्रैफिक से जुड़े लग रहे हैं और वारदात वाली जगह मुंबई का वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में दो हवलदार एक शख्स को जबरन थाने ले जाना चाहते थे, लेकिन आस पास खड़े लोगों ने पुलिस वालों की इस हरकत पर आपत्ति जताई और उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर पुलिसवालों ने उस शख्स को भी धमकाने की कोशिश की जो वीडियो बना रहा था. मगर वो डरा नहीं और पुलिस वालों को पीछे हटना पड़ा .

पुलिस वालों की गुंडागर्दी देख वहां कई और लोग भी जमा हो गए. वीडियो में ये बार बार सुनाई दे रहा है की लोग इस बात को लेकर आपत्ति जाता रहे हैं की हाइवे पर कड़ी बसों पर पुलिस कार्यवाही नहीं करती और जब एक शख्स ने सिर्फ नो पार्किंग के पास कार रोकी तो उसके साथ ये बर्ताव क्यों किया जा रहा है.

महिला को भी धमकाया

लेकिन जो बात सबसे ज़्यादा हैरान परेशान करने वाली है वो ये की जिस कार को पुलिस जबरनब रोक रही थी उसमे एक महिला भी थी. जो बार बार पुलिस वालों से माफ़ी मांग रही थी और इस बात की दुहाई दे रही थी की उसके गोद में बच्चा है और उसे फ्लाइट पकड़नी है. लेकिन महिला के साथ नरमी दिखने के बजाय एक कॉन्स्टेबल कार में बैठ गया और महिला को भी धमकाने लगा. महिला बेहद डरी और सहमी हुई दिखाई दे रही है और वो वहां खड़े लोगों से भी मदद मांग रही है. फिर भी पुलिसवालों को उस पर दया नहीं आई. वो इस बात पर अड़े रहे की वो उन्हें थाने लेकर ही जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को कब शूट किया गया और कहाँ शूट किया गया ये साफ़ नहीं है. लेकिन आज सुबह से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे मुंबई पुलिस कमिशनर किओ टैग करते हुए लिख रहे हैं की क्या हमारी पुलिस महिलाओं के साथ ऐसा ही बर्ताव करती है. आखिर बार बार ट्रैफिक पुलिस पर ऐसे बदसलूखी के आरोप क्यों लगते हैं.

इससे पहले ठीक इसी तरह पहले भी एक वीडियो सामने आया था. जिसमे मलाड इलाके में मुंबई ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक कार को टो किया गया था. जब उस कार को पुलिस टो करके ले जा रही थी तब उसमे एक महिला अपने बच्चे को दूध पीला रही थी. काफी हंगामा हुआ था जिसके बाद दोषी कॉन्स्टेबल को ऑफ ड्यूटी कर दिया गया था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami