What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका और उसके आशिक़ पर किया चाकू से हमला। तीनो अस्पताल में भर्ती
Full Article 3 minutes read

पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका और उसके आशिक़ पर किया चाकू से हमला। तीनो अस्पताल में भर्ती

मानखुर्द इलाके में एक कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके प्रेमी पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया और दोनों का मरा समझ कर उसी चाकू से खुद की गर्दन पर हमला कर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसमे तीनो बुरी तरह घायल हो गए। हमले के बाद मौके के आस पास मौजूद लोगो ने तीनो को नज़दीक के शिवम् अस्पताल में भर्ती करा दिया। फिलहाल तीनो खतरे से बाहर हैं। मानखुर्द पुलिस ने पूर्व प्रेमी के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन घायल होने की वजह से पुलिस सुरक्षा के बिच अपना इलाज करा रहा है।

मानखुर्द पुलिस ठाणे के वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक नितिन बोबडे ने बताया कि, आरोपी प्रेमी का नाम चंद्रकांत सालुंखे (२४) है और ये पुणे का रहने वाला है। और एक आई टी कंपनी में ऑफिस बॉय का काम करता है। लड़की इसके गांव की है और वह मानखुर्द के “अंतरंग डायग्नोस्टिक” सेंटर में काम करती है। दोनों के बिच 2014 तक प्रेमप्रसंग था। लेकिन मुंबई आने के बाद इसी सेंटर में काम करने वाले अशोक कांबले (२६) से उसे प्रेम हो गया। और इस बात की खबर सालुंखे को लगी थी। जिसके बाद उसने बहुत बार फ़ोन के जरिये और मुंबई आकर भी दोनों को समझाया था। लेकिन लड़की ने उससे सारे रिश्ते ख़त्म कर दिए थे।

सोमवार की दोपहर में पुणे से मुंबई आकर फिर उसने दोनों को समझाया था। लेकिन नहीं समझने पर वह वापस मुंबई से पुणे चला गया और रास्ते में उसने अपनी प्रेमिका को खोने से क्रोध आया और दूसरी बस कर मुंबई आया और प्रेमिका और उसके नए प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार आसपास के लोगों ने ठीक समय पर हमलावर को रोक दिया और तीनो घायल को हॉस्पिटल पहुंचा दिया जिससे तीनो की जान बच गई है।

मानखुर्द पुलिस ठाणे की महिला पुलिस उप निरीछक मीणा वहंडी ने लड़की की शिकायत पर आरोपी चंद्रकांत सालुंखे (२४) के खिलाफ धारा ३०७, ३२६, और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी घायल है इसका इलाज चल रहा है और लड़की व उसका प्रेमी खतरे से बाहर है लेकिन उनका भी इलाज चल रहा है शिवम् अस्पताल में।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami