What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
ऋतिक रोशन के बाद इस शख्स ने दिया सबसे महंगा तलाक, पत्नी को देने पड़े 200 करोड़ रुपये
Full Article 2 minutes read

ऋतिक रोशन के बाद इस शख्स ने दिया सबसे महंगा तलाक, पत्नी को देने पड़े 200 करोड़ रुपये

अब इंडिया यानी भारत में तलाक़ के बदले अपनी पत्नी को सबसे ज़्यादा हर्जाना देने का रिकॉर्ड बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के नाम है. और आगे भी फ़िलहाल उनके ही नाम रहेगा. मुंबई में एक और बड़ा तलाक़ हुआ है जिसमे पति ने पत्नी को 200 करोड़ का हर्जाना दिया है. पत्नी ने जब 500 करोड़ कि मांग की तो लगा था की अब ऋतिक रोशन का रिकॉर्ड टूट जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मामला आधे में ही निपा गया.

देश के नामी दवा कंपनी कैडिला फार्मास्यूटिकल्स के चेयरमैन राजीव मोदी ने उनकी पत्नी मोनिका गरवारे को आधिकारिक रूप से तलाक दे दिया और मुंबई की फैमिली कोर्ट ने उनके तलाक़ को मंजूरी भी दे दी है. लेकिन इस तलाक के बदले राजीव मोदी ने को अपनी पत्नी मोनिका गरवारे को 200 करोड़ रुपये हर्जाना के तौर पर देना पड़ा हैं. यह अब तक का देश का दूसरा सबसे महंगा तलाक बताया जा रहा है. इसके पहले बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान को तलाक के बाद 400 करोड़ रुपए दिए थे.

देश के इस नामी जोड़े मोनिका गरवारे और राजीव मोदी के बीच का ये मामला तब सामने आया था. जब मोनिका गरवारे ने अपने ही पति के खिलाफ मुंबई पुलिस को शिकायत दी थी. मोनिका ने राजीव पर जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाया था. बात इतनी बढ़ गयी थी की मामला तलाक़ तक जा पहुंचा. जब मामला फॅमिली कोर्ट तक पहुंचा तो मोनिका ने राजीव से तलाक़ के बदले 500 करोड़ जीवन भत्ता और एल्युमनी के तौर पर मांगी थी. बाद में राजीव ने मोनिका को सिर्फ 200 करोड़ रुपये तक देने में अपनी सामर्थता जताई, जिसे दोनों पक्षों ने मान लिया. दोनों पक्षों के बीच समझौता के बाद राजीव ने बैंक ऑफ बड़ौदा की अंबावाड़ी ब्रांच में एक एस्क्रो अकाउंट खोला और उसमें 200 करोड़ रुपए जमा करा दिए.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami