What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
अदालत के समन पर हाज़िर होना पड़ा दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम को, कई बार बुलाने पर भी नहीं आ रहीं थी सामने
Full Article 2 minutes read

अदालत के समन पर हाज़िर होना पड़ा दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम को, कई बार बुलाने पर भी नहीं आ रहीं थी सामने

अभिनेत्री जायरा वसीम को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने समन जारी कर एक नंवबर को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिया था. जिसकी तामीर करते हुए आज एक्ट्रेस अपने वकीलों के साथ कोर्ट में हाज़िर हो गयीं हैं. ज़ायरा के साथ साथ कोर्ट ने समन में जायरा के साथ छेड़छाड़ मामले के गवाह को भी हाजिर होने के निर्देश दिए थे. इस मामले में आरोपी विकास सचदेव ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करने के लिए अदालत में आवेदन दिया था, जिसके बाद दिंडोशी कोर्ट इस मामले के सभी पक्ष को हाज़िर रहने को कहा था.

अदालत में इस मामले में मुंबई पुलिस ने बताया था कि कई समन के बावजूद जायरा वसीम हाजिर नहीं हुई, जिसके बाद कोर्ट ने अभिनेत्री के लिए समन जारी किया.

ज़ायरा वासिम ने मुंबई के साहार पुलिस थाने में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। ऐक्ट्रेस का आरोप था की जब 9 दिसम्बर 2017 के दिन वो विस्तारा फ्लाईट से मुंबई ट्रैवेल कर रहीं थी, तब फ़्लाइट में विकास सचदेव नाम के एक शख़्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। ऐक्ट्रेस ने अपनी पूरी आपबीती एक विडियो के ज़रिए सामने लाया था।

दरअसल विकास सचदेव ने कोर्ट में एप्लिकेशन फाइल की थी उनका बेल कंडीशन को रद्द किया जाए। क्यूँकि जब विकास को सशर्त पर बेल मिली थी कि उन्हें हर महीनें की पहले रविवार को सहार पुलिस स्टेशन में सुबह 10.30 बजे से रात को 11 बजे के बीच हाजिरी लगानी है, जब तक केस का ट्रायल चल रहा है।

क़ानूनी जानकारों के मुताबिक़ ऐसे मामले में अभियोग पक्ष और विटनेस दोनों की सहमति जरूरी होती है। विकास की तरफ से फाइल की गई याचिका में विटनेस और पीड़िता का रहना जरूरी है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस ऐक्ट्रेस ज़ायरा वासिम को 4 बार नोटिस भेज कर स्टेटमेन्ट रिकार्ड करने के लिए कहा उनके बावजूद जायरा पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुई। 

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami