What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
फिरौती के लिए अपहरण के बाद 14 वर्षीय लड़के की हत्या, भिवंडी में गुस्साए परिजन सड़क पर
Full Article 2 minutes read

फिरौती के लिए अपहरण के बाद 14 वर्षीय लड़के की हत्या, भिवंडी में गुस्साए परिजन सड़क पर

मुंबई से सटे भिवंडी शहर में 14 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बिलाल शकील अंसारी का भिवंडी से 28 अक्टूबर को अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद लगतार उसके परिजनों से 5 लाख रुपये की फिरौटी की मांग की जा रही थी. अपहृत युवक के परिजनों ने भोइवाड़ा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया थी. जिसके बाद से अगवा युवक की तलाश में कई टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही थी. लेकिन पुलिस लड़के का सुराग लगा पाने में नाकाम रही. मगर आज सुबह लड़की की लाश पुलिस को मुंबई नाशिक महा मार्ग पर एक जंगल में मिली.

पुलिस को शक है की लड़के का अपहरण वाले दिन ही हत्या कर दी गयी थी. क्यूंकि खुद अपहरणकर्ताओं ने भी परिवार को पुलिस के पास न जाने की सलाह दी थी. हो सकता है की पुलिस में मामला दर्ज होते हे अपहरणकर्ता हड़बड़ा गए और उन्होंने लड़के का अपहरण वाले दिन ही हत्या कर उसकी लाश मुंबई नाशिक महा मार्ग पर स्थित ओवली गाँव के नज़दीक पाइप लाइन के पास जंगल मे ठिकाने लगाकर फरार हो गए. पुलिस को लाश की खबर रात 8 बजे मिली थी, और पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे परिवार वालों ने उसकी शिनाख्त 14 वर्षीय लडके की बिलाल शकील अंसारी के तौर पर ही की.

पुलिस को शक है की इस अपहरण के पीछे लड़के के पिता को जानने वालों ने ही अंजाम दिया है. क्यूंकि उन्हें पुलिस से जुडी साड़ी जानकारी मिल रही थी. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए IGM अस्पताल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि इस मामले मे शामिल मास्टर माइंड समेत दो फरार है. पुलिस दोनों को सरगर्मी से तलाश करने में लगी हुई है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami