What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
VIDEO: ट्रैफिक में इस गलती की वजह से फंस गई हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन, FIR दर्ज
Full Article 2 minutes read

VIDEO: ट्रैफिक में इस गलती की वजह से फंस गई हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन, FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस की रवीना टंडन अजीबो गरीब मुश्किल में फंस गयी हैं. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. एक्ट्रेस के खिलाफ ये मामला अदालत के आदेश पर हुआ है. एफआईआर बिहार के मुजफ्फरपुर में कराई गई है. इस मामले में एक्ट्रेस रवीना टंडन के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है. रवीना पर आरोप है की उनकी वजह से मुजफ्फरपुर में रोड ट्रैफिक में खलल पड़ी, और कई लोगो
को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश मुजफ्फरपुर के अडिशनल चीफ जूडिशल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने दिया है. जिसके बाद पुलिस को उनके खिलाफ शहर के काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करने का निर्देश दिया था. अदालत ने ये आदेश एक स्थानीय वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद दिया है. वकील सुधीर ओझा ने 12 अक्टूबर 2018 को रवीना के मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक में परेशानी को लेकर की थी.

एक्ट्रेस रवीना टंडन मुजफ्फरपुर में एक होटेल का उद्घाटन करने के लिए आई थीं. उन्हें शहर के नामी व्यवसाई और होटेल के मालिक प्रणव कुमार और उमेश सिंह ने अपने होटल के लिए बुलाया था. लेकिन इसकी खबर पुलिस को नहीं दी थी. जब एक्ट्रेस वहां आयीं तो अफरा तफरी का माहौल बन गया और ट्रैफिक बुरी तरह से चरमारा गयी. कई लोग जहां तहाँ फंसे रह गए थे, जिसके बाद सुधीर कुमार ने इसकी शिकायत दर्ज करा दी.

वकील सुधीर ने कोर्ट से निवेदन किया था कि उनकी शिकायत पर गौर किया जाए और मामला दर्ज किया जाए. उन्होंने ही अदालत से दंड़ प्रक्रिया संहिता की धारा 156 (3) के तहत उनकी शिकायत पर संज्ञान लेने और इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का पुलिस को निर्देश देने का अनुरोध किया था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami