What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
महाराष्ट्र में बेकाबू हुए शराब माफिया, गाडी से कुचलकर सब इंस्पेक्टर को मौत के घाट उतारा
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र में बेकाबू हुए शराब माफिया, गाडी से कुचलकर सब इंस्पेक्टर को मौत के घाट उतारा

इस खबर पढ़ने के बाद ये सवाल लाज़मी है की क्या महाराष्ट्र में कानून का राज्य है ? या फिर फडणवीस सरकार ने गुंडों और माफियाओं के सामने अपने हथियार दाल दिए हैं. अगर ऐसा नहीं है तो फिर चंद्रपुर की घटना को क्या कहा जाए ?

महाराष्ट्र का चंद्रपुर की पहुचनान अब तक शराबबंदी के लिए था. लेकिन सरकार के इस दावे की माफियाओं ने पोल खोलकर रख दी है. ज़िले में बेकाबू हो चुके शराब माफियायों ने पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को अपनी एसयूवी कार से कुचल कुचल कर मार डाला है. वारदात चंद्र पुर के शहर के नागभीड थानाक्षेत्र की है. जहाँ मारे गए पुलिस सब इंस्पेक्टर सुबह की ड्यूटी में गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे.

ज़िले के कप्तान के मुताबिक शहर के हर थाना छेत्र में रोज़ की तरह नाकाबंदी थी. सब इंस्पेक्टर छत्रपति शिंदे भी मंगलवार सुबह तकरीबन 8.30 बजे नाकाबंदी पर थे. इसी बीच उन्हें सामने से आ रही स्कॉर्पियो पर शक हुआ और उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन कार रुकने के बजाय सीधे बैरियर को तोड़ते हुए सीधे सब इसंपेक्टर की तरफ बढ़ गया. और देखते ही देखते ड्राइवर ने पुलिस अधिकारी छत्रपति को कुचल डाला. एसयूवी ड्राइवबर हर हालत में पुलिस वालों को मार देने पर आमादा था. उसने कई बार कार को रिवर्स किया और छत्रपति को कुचलता रहा. इस हादसे में सब इंस्पेक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और आरोपी ड्राइवर वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया.

PSI Chhatrapati Chide

चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक महेश्वर रेड्डी के मुताबिक आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीम गठित की गई हैं. और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. चंद्रपुर महाराष्ट्र का पहला जिला है जहां शराब बंदी लागू है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami