What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
शाहरुख़ से मिलवाने का भरोसा तोडा तो ठोक दिया मुकदमा, 3 अरब रुपये मुआवजे की मांग की
Full Article 2 minutes read

शाहरुख़ से मिलवाने का भरोसा तोडा तो ठोक दिया मुकदमा, 3 अरब रुपये मुआवजे की मांग की

बॉलीवुड की दीवानगी केवल हिन्दुस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में है. कई बार विदेशों से बॉलीवुड सितारों की दीवानगी के ऐसे किस्से सुनने-देखने को मिलते हैं कि यकीन ही नहीं होता है. ऐसा ही एक किस्सा बहरीन में देखने को मिला है. दरअसल, बॉलीवुड सितारों के प्रशंसक, मिस्र के एक व्यापारी ने बहरीन के शाही खानदान से ताल्लुक रखने वाले एक शेख पर धोखा देने का आरोप लगाया है और 4.25 करोड़ डॉलर यानि करीब 3 अरब रुपये मुआवजे की मांग की है. इस मामले की सुनवाई अब यूनाइटेड किंगडम (यूके) हाईकोर्ट में अगले हफ्ते शुरू होगी.

बहरीन किंग के चचेरे भाई मिस्र के अहमद अदेल अब्दुल्ला अहमद ने आरोप लगाया है कि शेख लंदन में 2015 में उसके साथ हुए एक जुबानी समझौते से मुकर गया है. अहमद ने दावा किया है कि शेख ने उसकी कंपनी सीबीएससी इवेंट्स के साथ बकायदा कॉन्ट्रैक्ट किया था कि वह बॉलीवुड की उन नामचीन 26 हस्तियों के साथ उसकी निजी मुलाकात करवा सकता है जिसको वो चाहता है.

अहमद ने कहा कि शेख ने मुंबई और दुबई में सलमान खान, शाहरूख खान, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर से उसकी मुलाकात करवाई और इसके एवज में 30 लाख अमेरिकी डॉलर वसूल कर लिए. लेकिन शेख ने इसके बाद समझौता तोड़ दिया और दूसरे दो बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार और आमिर खान से भी मुलाकात करवाने के वादे से मुकर गया. अहमद का कहना है कि इससे उसके व्यापार को नुकसान पहुंचा है.

शेख ने अपने बचाव में कहा है कि वह इस समझौते से इसलिए बाहर आ गया क्योंकि अहमद ने उस पर गैर-वाजिब दबाव बनाना शुरू कर दिया था और ऐसी मुलाकातों के लिए कहने लगा जिन्हें पूरा कर पाना मुमकिन नहीं था. आपको बता दें कि यूके की अदालतों में मौखिक समझौतों को लेकर सुनवाई होने का प्रावधान है.

Agency

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami