What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
फैन को ‘देश छोड़ने’ की सलाह देने वाले विराट कोहली के बचाव में उत्तरी बीजेपी, कहा गलत कुछ भी नहीं
Full Article 3 minutes read

फैन को ‘देश छोड़ने’ की सलाह देने वाले विराट कोहली के बचाव में उत्तरी बीजेपी, कहा गलत कुछ भी नहीं

एक सवाल के जवाब में फैन को भारत छोड़ने की सलाह देने के मामले में घिरे, टीम इण्डिया के कप्तान को उम्मीद के मुताबिक बीजेपी का साथ मिल गया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचाव में खुद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी उतर आये हैं. स्वामी ने विराट के समर्थन में ट्वीट भी किया है और लिखा है कि, ‘अगर कोहली ने एक क्रिकेट प्रशंसक करने वालों को विदेश जाने की सला दे दी तो इसमें क्या गलत है ? दोनों को ही बोलने की आजादी है, लेकिन मीडिया विराट कोहली को ही निशान पर ले रही है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया तब बुरी तरह घिर गए थे. जब उनका वो वीडियो वायरल होने लगा था जिसमे वो एक क्रिकेट फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में कोहली कई सारे फैंस के जवाब दे रहे हैं. उनमे से ही एक फैन के सवाल पर कोहली भड़क गया और का मैसजे पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उस मेसेज में कप्तान कोहली को फैन एक ओवर रेटेड बैट्समैन कह रहा हैं. और लिख रहा है की उसे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता. मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं.”

इस मेसेज का जवाब देते हुए कोहली नाराज़ नज़र आ रहे हैं और फैन को जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि, “अच्छा, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए. आपको जाकर कहीं और रहना चाहिए. आप हमारे देश में रहकर दूसरे देशों को प्यार क्यों कर रहे हैं? मुझे इससे परेशानी नहीं है कि आप मुझे नापसंद करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहते हुए दूसरी चीजें पसंद करनी चाहिए. अपनी प्राथमिकताएं तय करें.”

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami