What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
खुनी समलैंगिक रिश्ते का खौफनाक अंत, साथी को किसी और के साथ देख कर भड़का था युवक
Full Article 3 minutes read

खुनी समलैंगिक रिश्ते का खौफनाक अंत, साथी को किसी और के साथ देख कर भड़का था युवक

मुंबई पुलिस ने एक शख्स को अपने समलैंगिक पार्टनर के साथी के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं। गिरफ्तार किया गया शख्स इस बात से भड़क गया था क्यूंकि उसका पार्टनर किसी और के साथ बिस्तर में रंगे हाँथ पकड़ लिया था। बस इसी बात से वो नाराज़ हो गया और उसने एक भारी वास्तु से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। मुंबई पुलिस ने आरोपी धवल उनादकट को गिरफ्तार कर अपने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी धवल पेशे से आईटी प्रोफेशनल है जबकि मृतक का नाम पार्थ रावल है। उसने एमबीए किया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक वारदात मुंबई के पॉश बांद्रा पश्चिम के हिल रोड की है।

तफ्तीशकर्ता के मुताबिक, धवल उनादकट इस बात से नाराज़ था की उसका पार्टनर ने उसे छोड़कर पार्थ रावल के साथ अपनी दोस्ती रखने की बात करके निकल गया था।जिसके बाद धवल उसके पीछे उसके हिल रोड वाले फ़्लैट पर पहुँच गया। जहाँ उसने अपने पार्टनर को मृतक के साथ हमबिस्तर होते हुए देख भड़क गया। और तभी उसने कमरे में रखे हुए मोमबत्ती स्टैंड से पार्थ पर हमला कर दिया। जिससे पार्थ के सिर पर गंभीर चोट आयी थी। इसके बाद उसने अपने पर्त्ने को भी मारा पीटा और मोबाइल फोन के चार्जर के तार से उसका गला घोंटने की कोशिश की।

पेशे से कंप्यूटर इंजिनीयर धवल और पार्थ एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया के कारण संपर्क में आये। इसके बाद दोनों के बीच संबंध स्थापित होने लगे। इसी बीच सोशल मीडिया के जरिये ही इनकी पहचान तीसरे शख्श मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ। इसके बाद यह सभी गे-रिलेशनशिप में आए।
पार्थ और धवल के बीच अपने तीसरे पार्टनर को लेकर झगड़ा हो गया। पार्थ ने धवल को ब्लॉक कर दिया साथ ही उससे बात करना भी बंद कर दिया था। इसी बीच धवल रविवार के दिन जब आसिफ घर पर पहुंचा तो उसने वहां पार्थ को भी मौजूद पाया। इसी दौरान धवल और पार्थ के बीच झगड़ा शुरू हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि धवल ने पार्थ के सिर पर भारी चीज से हमला किया। इस हमले में पार्थ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद आसिफ और धवल ने उसे तत्काल इलाज के लिए लीलावती अस्पताल ले गए।

पार्थ का इलाज कराने के बाद आरोपी धवल अपने घर कांदिवली चला गया और पार्थ को लेकर आसिफ अपने घर आ गया। आसिफ के मुताबिक़ रात को जब आसिफ पार्थ का हालचाल पूछने उसके कमरे में गया तो पार्थ अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। आसिफ उसे तत्काल लीलावती अस्पताल ले गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने पार्थ को मृत घोषित कर दिया। मुंबई पुलिस ने धवल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट के आदेश के बाद धवल को 9 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

 

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami