What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
CCTV VIDEO: पांच लाख के लिए किया था पांच साल के मासूम का अपहरण, अगर वक़्त पर नहीं पहुँचती पुलिस तो….
Full Article 2 minutes read

CCTV VIDEO: पांच लाख के लिए किया था पांच साल के मासूम का अपहरण, अगर वक़्त पर नहीं पहुँचती पुलिस तो….

पुणे पुलिस की सतर्कता और तत्परता ने एक पांच साल के मासूम की ज़िन्दगी बचा ली. सुफियान नासिर खान अपने घर के पार्किंग में खेल रहा था और एक शख्स उसे अगवा कर ले गया. घटना रविवार की है. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता जल्द से जल्द पांच लाख इंतज़ाम करने को कह रहा था. लेकिन मासूम के पिता पैसों का इंतज़ाम नहीं कर पा रहे थे. बस अपहरणकर्ता बच्चे को हमेशा के लिए बच्चे को खामोश करने वाला ही था की पुलिस ने उसे छुड़ा लिया.

पुलिस ने पांच साले के मासूम सुफियान नासिर खान के अपहरण के आरोप में दो युवक मोहम्मद शकील सलीम खान और शाहरुख मिराज खान को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक बच्चा इमारत की पार्किंग में खेल रहा था. उसी दिन पार्किंग में एक आरोपी किसी से मिलने आया था. तभी उसकी नज़र बच्चे पर पड़ी और उसने उसे चॉक्लेट देने के बहाने अपनी गाडी पर बिठा लिया. बच्चा के लापता होने के बाद घरवालों ने उसे बहुत तलाशा लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पाया.

दो दिन तक अपहरणकर्ता बच्चे के घर के बाहर इस बात का तोह लेते रहे की, घरवालों ने पुलिस को खबर दी या नहीं. जब वो उन्हें इस बात का यक़ीन हो गया की मामला सिर्फ गुमशुदगी की लिखाई गयी है. तब उन्होंने घर पर फिरौती के लिए कॉल किया. उन्होंने बच्चे को छोड़ने के बदले पहले 15 लाख की मांग की थी. लेकिन मामला 5 लाख पर तय हुआ. अपहरणकर्ताओं ने घरवालों को पुलिस में न जाने की सलाह दी थी. पर तब तक घरवालों ने पुलिस को खबर दे दी थी. जैसे ही उन्हें ये भनक लगी दोनों अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को मारने का प्लान बना लिया था.

लेकिन शहर के कई सीसीटवी फुटेज और कॉल रिकार्ड्स की मदद से पुलिस अपहरणकरातों तक जा पहुंची और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया . पुलिस ने मौके से ही दोनों अपहरकारतों को भी धर दबोचा है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami