What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
दिवाली की रात शिवसेना नेता के भतीजे के क़त्ल के बाद जमकर हुआ बवाल, आगजनी और तोड़फोड़
Full Article 2 minutes read

दिवाली की रात शिवसेना नेता के भतीजे के क़त्ल के बाद जमकर हुआ बवाल, आगजनी और तोड़फोड़

मुंबई से सटे उल्हास नगर में मामूली से ओवर तक को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गयी. त्यौहार वाली रात हुई इस हत्या के बाद लोग इतने आक्रोशित हो गए की उन्होंने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और हंगामा किया. उन्हें रोकने आयी पुलिस पर भी लोगों का ज़बरदस्त गुस्सा फूटा. पुलिस पर पथराव तक किया गया. मौके पर काबू पाने के लिए आस पास के इलाके से अतरिक्त पुलिस बल बुलानी पड़ी. हत्या शिवसेना नेता के भतीजे की हुई थी.

पुलिस से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक, स्थानीय शिवसेना का नेता जयंत चौधरी का भतीजा दिवाली मनाने अपने घर से बाइक पर निकला था. रास्ते में बाइक को कट मारकर आगे निकलने के चक्कर में 24 साल के नविन चौधरी की किसी से बहस हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी की सामने वाले ने नविन की रॉड और तेज़ धार वाले हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली और घायल नविन को अस्पताल पहुँचाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी. हत्या से गुस्साए लोग आक्रोशित हो गए और उन लोगों वारदात वाली जगह यानि उल्हासनगर कैम्प 3 के आस पास लगी गाड़ियों में तोड़ फोड़ और आग जनि करने लगे. करीब दो घंटे तक लोग सड़क पर उत्पात मचाते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी रही है. लोग आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर सड़क पर घंटो जाम भी लगाया. किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझा बुझा के शांत किया.

अब इस हत्या में शामिल लोगों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कर जांच की जा रही है. उल्हासनगर पुलिस को शक है की ये मामला सिर्फ ओवर तक के लिए अंजाम दिया गया है. हो सकता है पीड़ित की आरोपियों से पहले से किसी बात को लेकर दुश्मनी हो और उन्होंने मौका का फायदा उठाकर उसकी हत्या कर दी.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami