What's In The News
Sunday, November 2018
Now Reading:
सुरवीन चावला बनने वाली हैं मां, दिवाली के मौके पर फैन्स को दी गुड न्यूज
Full Article 3 minutes read

सुरवीन चावला बनने वाली हैं मां, दिवाली के मौके पर फैन्स को दी गुड न्यूज

एक्ट्रेस सुरवीना चावला ने एक बार फिर सबको सरप्राइज दिया है. सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए उन्होंने ये खुशखबरी अपने फैन्स को दी है. उन्होंने ट्विटर पर दो पोस्ट शेयर किए है. एक पोस्ट में उन्होंने अपनी और हब्बी अक्षय ठक्कर की तस्वीर के सामने छोटे छोटे शूज रखें है और लिखा है कि लाइफ ने उन्हें फिर से ब्लेस किया है.

 

सुरवीन चालवा के एक और पोस्ट डाला है.


साथ ही बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में भी उन्होंने अपने मां बनने की खबर का ऐलान कर दिया है. सुरवीन चावला ने कहा, ”ये खूबसूरत एहसास है. मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था. अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है. मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं. बेबी की डेट अप्रैल में है.”

सुरवीन चावला से जब पूछा गया कि क्या वो मां बनने को लेकर नर्वस हैं तो उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो बदलाव के डर ने मुझे घेरा हुआ था, लेकिन बाद में ये हवा हो गया. मैं अब नए रोमांचक सफर के लिए तैयार हूं. मैं नहीं जानती कि कितनी महिलाएं सच बोलती हैं, लेकिन मां बनने की प्रक्रिया धीमी है. मातृत्व की प्रवृत्तियां कहीं से पैदा नहीं हुई हैं. मेरे लिए मातृत्व एक एहसास है, जो आपके अंदर खुद आता है. ”

सुरवीन चावला अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं और उनका परिवार उनका खूब ख्याल रख रहा है. उन्होंने कहा, “प्रेग्नेंसी का सबसे अच्छा पहलू यही है कि आपके आस पास मौजूद हर शख्स आपको सरआंखों पर बिठाता है और रानी जैसा महसूस कराता है.”

बता दें, एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कुछ समय पहले अपनी शादी की न्यूज दें कर सबको चौंका दिया था. 28 जुलाई 2015 को इटली में उन्होंने अक्षय ठक्कर नाम के बिजनेसमैन से सीक्रेटली शादी की थी.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami