What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
आखिर क्यों एक रात में बेटे ने तीन बार की मां को मारने की कोशिश ? खौफनाक है हकीकत
Full Article 2 minutes read

आखिर क्यों एक रात में बेटे ने तीन बार की मां को मारने की कोशिश ? खौफनाक है हकीकत

मुंबई  के दहीशर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक 53 वर्षीय बेटे के अपनी 80 वर्षीय मां की हत्या कर दी। आरोपी ने मां को मारने के लिए एक ही रात में एक के बाद एक तीन प्रयास किए और तीसरी बार में वृद्ध महिला को मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की पहचान योगेश शिनॉय के रूप में हुई है। पहले आरोपी ने अपनी मां ललिता को नींद की गोलियों का ओवरडोज दिया और गला दबाने का प्रयास किया। जब ऐसा करने पर महिला की मौत नहीं हुई तो आरोपी ने अपने हाथ से अपनी मां का गला काट दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार शख्स की कई बातों को लेकर अपनी मां के साथ लड़ाई होती रहती थी। हाल ही में मां के बढ़ते मेडिकल बिल को लेकर भी दोनों में बहस हुई थी।

योगेश का शादीशुदा जीवन भी असफल रहा और उसकी पत्नी ने उसे साल 2011 में छोड़ दिया। 10वीं पास योगेश एक प्राइवेट फर्म के साथ काम कर रहा था। बुधवार को मां से कहासुनी होने के बाद योगेश ने हत्या की साजिश रचनी शुरु कर दी। वह दो पैकेट नींद की गोलियां लाया और उन्हें पीसकर दूध में मिला दिया। नींद की गोलियों वाला दूध आरोपी ने अपनी मां को दिया।

इसके बाद शख्स ने कुछ देर इंतजार किया और मां की सांस की जांच की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने तकिया से महिला की सांस रोकने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी महिला ने जूझते हुए किसी तरह अपनी जान बचाई। रात 2.30 बजे आरोपी ने एक बार फिर मां की हत्या करने की कोशिश की।

इस बार योगेश ने पेपर कटर से अपनी मां का गला काट दिया और सोने के लिए चला गया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि रात को शिनॉय के घर से जूझने और चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं। जब पुलिस सुबह 9.30 बजे घर पर पहुंची तो उन्हें ललिता का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस ने योगेश को गिरफ्तार कर लिया है और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami