What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
गर्लफ्रेंड के बाद एक्टर अरमान कोहली ने एक फैशन डिज़ाइनर को दी गालियां, जान से मारने का मामला दर्ज
Full Article 2 minutes read

गर्लफ्रेंड के बाद एक्टर अरमान कोहली ने एक फैशन डिज़ाइनर को दी गालियां, जान से मारने का मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली एक बार फिर विवादों में हैं. मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एक्टर और उनके दोस्त दिलीप राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों पर आरोप है की उन्होंने एक फैशन डिज़ाइनर को गालियां और जान से मारने तक की धमकी दी. इस पूरे विवाद के पीछे पैसों के लेन देन का मामला बताया जा रहा है.

अरमान और उनके दोस्त के खिलाफ ये मामला 2 दिसंबर को वर्सोवा थाने में दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, वो अरमान कोहली से किसी कमान दोस्त के ज़रिये मिली थी. इसके बाद बाद वो हाल में ही एक पार्टी में एक्टर से दुबारा मिली जहाँ अरमान ने उसे धमकाया और गालियां दी. फैशन डिज़ाइनर ने बताया की उसने अरमान को रोकने की कोशिश की तो उनका दोस्त भी आ गया और दोनों ने भरी पार्टी में सबके सामने उसके साथ बदसलूखी की और पार्टी से बाहर फेंकने तक की कोशिश कि.

वर्सोवा थाने के अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद अरमान और उनके दोस्त दिलीप राजपूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. ये एफआईआर आईपीसी कि धरा 509 (word, gesture or act intended to insult the modesty of a woman), 506 (punishment for criminal intimidation), 34 (common intention). के तहत दर्ज कर मामले कि जांच शुरू कर दी गयी है.”

जब इस पूरे मामले पर अरमान का पक्ष जानने कि कोशिश कि गयी तो उन्होंने ये कहते हुए बात टाल कि ये सिर्फ एक तरफ कि कहानी है. जब पुलिस उन्हें बुलाएगी तो असलियत सामने आएगी. तब तक उनके वकीलों ने कुछ भी बात करने से मन किया है.

ये कोई पहला मामला नहीं हैं जब एक्टर अरमान कोहली पर किसी महिला ने गंभीर आरोप लगाए हों. इससे पहले भी अरमान कि गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें जेल तक जाना पड़ा था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami