What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
राज ठाकरे का आरोप दंगा कराने की सुपारी बाँट रही है बीजेपी, राम मंदिर के लिए ओवैसी ने हाँ कह दी है
Full Article 3 minutes read

राज ठाकरे का आरोप दंगा कराने की सुपारी बाँट रही है बीजेपी, राम मंदिर के लिए ओवैसी ने हाँ कह दी है

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. राज का आरोप है की बीजेपी सरकार राम मंदिर के नाम पर दंगा करना चाहती है. और इसके लिए बजाप्ता सुपारी भी घूम रही है. बीजेपी ऐसे लोगों से सम्पर्क में है जो धर्म के नाम पर लोगों को उकसाये और दंगा हो. राज ने सोमवार को विक्रोली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में राम मंदिर के मुद्दे पर दंगा कराने की साजिश की जा रही है. ओवैसी जैसे लोग बीजेपी के साथ खड़े हैं और दंगा भड़काने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. राज ठाकरे ने ये दावा किया कि, ‘मुझे दिल्ली से किसी शख्स का फोन आया था, उसने मुझे ये जानकारी दी।’ राज ठाकरे का आरोप है की मौजूदा सरकार राम मंदिर के मुद्दे पर लोगों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है.

दंगा की सुपारी :

मुंबई के विखरोली इलाके में राज ठाकरे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,”आजतक किसी ने राम और हनुमान की जाति के बारे में नहीं पूछा. लेकिन बीजेपी के नेता ऐसी बातें बोलकर लोगों के बीच नफरत पैदा करना चाहते हैं. हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाकर ये बोल अपने लिए वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं। ये लोग धर्म के नाम पर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे है.”

कौन है वो टकलू योगी ?

राज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया. सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा, “कल के अखबारों में आया था, कौन वो टकलू है जो भगवा कपड़ा पहनता है, (बीच मे पब्लिक की आवाज आती है ‘योगी है’) राज की आवाज आती है,’हा’,वो मुख्यमंत्री है क्या? मुझे आजतक ये बात समझ मे नही आई. आजतक राज्य के विकास के बारे में एक भी उसका बयान नही आया लेकिन जाती धर्म मे बांटने का काम चल रहा है. हाल ही में उनका एक बयान आया कि हनुमान दलित थे. अरे आजतक हमने आपसे पूछा था क्या कि राम किस जाति के है, हनुमान किस जाति के है. ये जो जाती की राजनीति धर्म की राजनीति चल रही है उस पर आप लोग भी बारीकी से नजर रखे, आपने देखा मुंबई में भी धर्म सभा हुई, लोग भोले है उन्हें अभी समझ मे नही आता कि क्या हो रहा है. योगी ने ऐसा ही बयान ओवैसी को लेकर भी दिया है। (निजाम वाला) मैं कह रहा हूं ये शुरूआत है. आप सतर्क रहें और सबसे पहले पुलिस से अपील है इस पर नजर रखे.”

ओवैसी ने उठाई दंगे की सुपारी

राज ठाकरे में एमआईएम प्रमुख असद्दुद्दीन ओवैसी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. राज ने आरोप लगाया कि राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार और असदुद्दीन ओवैसी के बीच सांठगांठ है.ओवैसी और बीजेपी मिलकर राम मंदिर के मुद्दे पर देश में दंगा कराना चाहती है.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami