What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
रिलाइंस के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट ने 25वीं मंज़िल से कूदकर ख़ुदकुशी की, छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुआ था
Full Article 3 minutes read

रिलाइंस के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट ने 25वीं मंज़िल से कूदकर ख़ुदकुशी की, छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुआ था

मुंबई के पास ठाणे के कोलशेट की ईमारत से कूदकर रिलाइंस इंडस्ट्री के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट ने खुकुशी कर ली है. घटना सोमवार शाम 6 बजे के आस पास की है. ख़ुदकुशी करने वाले अभिशेष कुमार शर्मा कल ही जेल से छूटे थे. उन पर आरोप था की वो पिछले कई दिनों से अपनी पुरानी दोस्त और साथ काम करने वाली महिला को मेसेज भेजकर परेशान कर रहे थे. जिसके बाद महिला ने अभिशेष कुमार शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और ठाणे क्राइम ब्रांच के यूनिट 1 ने उन्हें गिरफ्तार किया था. अभिशेष कुमार शर्मा सोमवार को अदालत से ज़मानत मिली थी और वो सीधे अपने घर आये थे. इसी बीच उन्होंने अपनी इमारत के 25वीं मंज़िल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली.

परिवार का आरोप है अभिशेष कुमार शर्मा ने ठाणे पुलिस की उत्पीड़न से परेशान हो कर ये क़दम उठाया है. तीन दिन तक उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया और मारपीट तक की गयी. पुलिस ने इस पूरे मामले की एक तरफा तफ्तीश की है. जिस वजह से अभिशेष कुमार शर्मा का पूरा करियर ख़त्म हो गया है. परिवार के लोगों का आरोप है कि, अपनी गिरफ़्तारी के बाद से बेहद तनाव में थे. उनका आरोप था की पुलिस ने एक तरफ़ा महिला के बयान पर उनके खिलाफ कार्यवाही की है. जबकि जिस महिला ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था वो कई दिनों से पैसों के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. अभिशेष कुमार शर्मा ने कई बार उस महिला के खाते में पैसे भी ट्रांसफर किये थे. जिसके सुबूत भी उन्होंने पुलिस के सामने रखे थे. मगर किसी ने उनकी नहीं सुनी और उसे गिरफ्तार किया गया.

वहीँ ठाणे पुलिस का कहना है कि, ये सारे आरोप बेबुनियाद है. पुलिस ने कानून के दायरे में रहकर ही कार्यवाही की है. महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी और अपने शिकायत के साथ अभिशेष कुमार शर्मा के वो सारे मेसेज और डिटेल्स भी दिया था जिससे ये साबित हो रहा था की वो महिला को परेशान कर रहे थे.

महिला और अभिशेष कुमार शर्मा एक ही कंपनी में काम करते थे और उनकी काफी गहरी दोस्ती थी. लेकिन लड़की की शादी हो गयी थी और दोनों के बीच सारे रिश्ते ख़त्म हो गए थे. फिर भी अभिशेष कुमार शर्मा लड़की को मेसेज किया करते थे. जिसके बाद लड़की ने ठाणे के कसरवादी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था.

क्राइम ब्रांच ने अभिशेष कुमार शर्मा को आईपीसी की धारा Section 354 of the Indian Penal Code के तहत गिरफ्तार किया था. वो तीन दिन से पुलिस कस्टडी में थे औरत कल ही छूटकर आये थे.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami