What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
VIDEO: सामने आया प्रशांत किशोर पर हमले का वीडियो, ABVP के छात्रों पर आरोप
Full Article 2 minutes read

VIDEO: सामने आया प्रशांत किशोर पर हमले का वीडियो, ABVP के छात्रों पर आरोप

जदयू के नेता प्रशांत किशोर के पटना यूनिवर्सिटी जाने को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है। पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ का चुनाव 5 दिसंबर को होना है। इसमें प्रशांत किशोर के हस्तक्षेप को लेकर विवाद सामने आया। प्रशांत किशोर जब पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों से मिलने पहुंचे तो नाराज छात्रों ने उन पर हमला बोल दिया। जिममें वे बाल-बाल बचे।

दरअसल छात्र संघ का चुनाव प्रचार 3 दिसंबर को ही खत्म हो गया था। और चुनावो की वोटिंग 5 दिसंबर को होनी हैा। इससे पहले विश्व विध्यालय कैंपस में आचार सहिता लागू कर दी गई है। जिसके चलते नियमों के मुताबिक किसी भी राजनीतिक दल का कोई भी नेता विश्वविध्यालय परिसर में नहीं जा सकता है।

हालांकि इस नियम को तोड़ते हुए जदयू के नेता प्रशांत किशोर सोमवार की शाम को पटना विश्वविध्यालय पहुंच गए। जिससे छात्रों में आक्रोश की लहर दौड़ गई। प्रशांत किशोर विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए। उस वक्त छात्रों ने उन पर हमला बोल दिया।

प्रशांत किशोर को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों में पहले से ही आक्रोश देखा जा रहा था। उसके बाद जब उन्हें पता चला तो सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने कुलपति आवास का घेराव किया और प्रशांत किशोर की गाड़ी पर हमला बोल दिया। इससे प्रशांत की गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए। हालांकि उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

खबरों के अनुसार जानकारी मिली है कि प्रशांत किशोर ने रासबिहारी सिंह के साथ तकरीबन 3 घंटे तक मुलाकात की। इस दौरान बैठक में मुख्य चुनाव अधिकारी के सलाहकार प्रोफेसर राम शंकर आर्य भी मौजूद थे। इसके बाद स्टूडेंट्स ने बिहार के सीएम नीतिश कुमार और प्रशांत किशोर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami