What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
‘मेरा पति मेरा रोज़ यौन शोषण करता था ‘ इसी लिए मैंने कर दी उसकी हत्या, महिला वकील का सनसनीखेज़ खुलासा
Full Article 2 minutes read

‘मेरा पति मेरा रोज़ यौन शोषण करता था ‘ इसी लिए मैंने कर दी उसकी हत्या, महिला वकील का सनसनीखेज़ खुलासा

कोलकाता में पिछले हफ्ते एक वकील की हत्या हुई थी जिसके बाद पुलिस हत्यारे की खोज में जुटी थी। लेकिन अब इस हत्या को किसने अंजाम दिया इसका पता चला है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि वकील की पत्नी ही निकली। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि पति के यौन शोषण के अत्याचार से तंग आने के बाद महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया।

पुलिस ने जांच के दौरान कई और खुलासे भी हुए हैं। अनिंदिता पॉल डे ने पिछले हफ्ते पति रजत डे की हत्या कर दी थी। रजत पर आरोप है कि वह हमेशा अनिंदिता का यौन शोषण करता था जिससे गुस्सा होकर अनिंदिता ने रजत की हत्या कर दी। इस बात का खुलासा खुद अनिंदिता ने पुलिस को जांच के दौरान किया।

यह कपल न्यू टाऊन में रहता था और पेशे से दोनों ही वकील थे। डॉक्टर की सलाह की परवाह किए बिना रजत पत्नी से संबंध रखने के लिए जबरदस्ती करता था। अनिंदिता ने पुलिस पूछताछ में बताया, ‘जब मैंने उसे विरोध करना शुरू किया तो उसने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसलिए गुस्से में आकर मैंने रजत की हत्या कर दी।’

अनिंदिता ने पूछताछ के दौरान बताया, ‘रजत हर रोज मानसिक और शारीरिक शोषण करता था और हमेशा संबंध रखने के लिए जबरदस्ती करता था। इसके बाद हमारे संबंधों में तनाव शुरू हुआ था । पिछले रविवार को रजत ने फिर से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।’

अनिंदिता द्वारा दी गई गवाही के आधार पर पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि अनिंदिता लगातार अपने बयान बदल रही है। अनिंदिता के वकील चंद्रशेखर बाग ने बताया, ‘अनिंदिता ने पिछले महीने ही फेलोपियन ट्यूब का ऑपरेशन किया था। इसी वजह से डॉक्टर ने उन्हें संबंध बनाने को लेकर मना किया हुआ था। मनाही के बावजूद भी रजत हमेशा संबंध रखने के लिए जबरदस्ती करता था।’ फिलहाल पुलिस अनिंदिता के बयान को सत्यापित कर रही है।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami