What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ लगातार मुश्किलों में घिरी हुई है, फिल्म के खिलाफ एक याचिका दायर
Full Article 2 minutes read

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ लगातार मुश्किलों में घिरी हुई है, फिल्म के खिलाफ एक याचिका दायर

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ लगातार मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब रिलीज़ से पहले ही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर हो गई है. माना जा रहा है कि इससे रिलीज़ को आगे बढ़ाना पड़ सकता है. फिल्म केदारनाथ के खिलाफ उत्तराखंड उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर करके फिल्म पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप लगाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

3 days for Kedarnath!!! 🤗🤗💁🏻‍♀️💁🏻‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


केदारनाथ के खिलाफ ये याचिका स्वामी दर्शन भारती की ओर से दायर कि गई है. याचिका में आरोप लगाया गया है कि, सारा अली खान aur सुशांत कि ये फिल्म हिंदुओं के तीर्थ पर ‘‘भद्दा धब्बा’’ है. जनहित याचिका में लगाये गए आरोपों में से एक यह भी है कि फिल्म में भगवान केदारनाथ का अपमान किया गया है. इतना ही नहीं जनहित याचिका में ये तक आरोप लगाए गए हैं कि, फिल्म के ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि मुस्लिम क्षेत्र में सदियों से रह रहे हैं जबकि उस समुदाय से वहां कोई निवासी नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

You know it’s December when Santa Claus comes twice 🎅😇😇 #1dayforSimmbaTrailer #5daysforkedarnath 🤩😍🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


रिलीज़ के पहले से ही फिल्म के निर्माता लगातार दबाव में है. कई हिंदूवादी संघठन ने खुलकर इसका विरोध किया है. उत्तराखंड सरकार ने भी इस पर किसी तरह की मदद से अपने हाँथ खींच लिए थे. फिल्म को लेकर लगतार ये आरोप लग रहे हैं की फिल्म के ज़रिये लव-जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. हालाँकि इस बाबत कई बार फिल्म के निर्माताओं ने अपनी ओर से सफाई भी पेश की थी. ‘केदारनाथ’ के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का बचाव किया था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami