What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
देखें VIDEO: जौहरी ने चेन चोर को ऐसे फंसाया की अब वो चोरी से पहले सौबार सोंचेगा, दिल थामकर देखें
Full Article 2 minutes read

देखें VIDEO: जौहरी ने चेन चोर को ऐसे फंसाया की अब वो चोरी से पहले सौबार सोंचेगा, दिल थामकर देखें

Thailand की एक ज्वेलरी शॉप में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक चोर दुकान में घुसा और सोने की चेन चुराकर भागने लगा. लेकिन चोर के अंदर घुसते ही उसने मुख्य दर्वाजा लॉक कर दिया था. ऐसे में वो भागने में असफल रहा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 नवंबर को शाम 6 बजे ये घटना हुई. CCTV में ये पूरी घटना कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि थाईलैंड के चौनबुरी के ज्वेलरी स्टोर में एक शख्स घुसता है और चेन दिखाने के लिए कहता है. उसी वक्त शख्स मुख्य दरवाजा बंद कर देता है और सोने की चेन रख देता है. चोर का नाम सुफाचाई पंथोंग (Suphachai Panthong) बताया जा रहा है. 27 वर्षीय पंथोंग ने सोने की चेन पहनी और ऐसे दिखाने की कोशिश की जैसे उसे दुकान पर कुछ समझ नहीं आया. जैसे ही मालिक की नजर पड़ी तो वो भागने लगा. लेकिन दरवाजा लॉक था.ऐसे में चोर वापस आया और चेन लौटा दी.

दुकान के मालिक जराय नितिकरुण (Jarae Nitikarun) ने कहा- मुझे शुरुआत में ही लग गया था कि ये चोर है और चोरी करने के लिए आया है. मैंने रिमोट के जरिए दरवाजे को लॉक कर दिया. जिसके बाद दुकान के मालिक ने पुलिस को बुला लिया. Says.com के मुताबिक, चोर पुलिस की गिरफ्त में है. उसे कुछ दिन की जेल हो सकती है.

देखें VIDEO:

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami