What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
महेश भट्ट पर फायरिंग करने वाले क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में, शूटिंग में इस्तेमाल Pistol भी बरामद
Full Article 2 minutes read

महेश भट्ट पर फायरिंग करने वाले क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में, शूटिंग में इस्तेमाल Pistol भी बरामद

बॉलीवुड प्रोड्यूसर महेश भट्ट , शिवसेना कॉर्पोरेटर देवीदास चौगुले हत्याकांड और डॉन रवि पुजारी के इशारे पर लोनावला में डबल मर्डर करने वाला कुख्यात कॉन्ट्रेक्ट किलर को आख़िरकार क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच ने शूटर सादिक इब्राहिम बंगाली उर्फ सलमान उर्फ बंटा और उसके साथी ढवल चंद्रप्पा देवमणि को गिरफ्तार किया है. पकडे गए दोनों आरोपी नवी मुंबई के एक बड़े बिल्डर की हत्या की साजिश बना रहे थे. लेकिन वक़्त रहते मुंबई क्राइम ब्रांच को इसकी भनक लग गयी और दोनों पकडे गए.

इसके बाद इसने नवी मुम्बई के नगरसेवक देवीदास चौगुले की हत्या कर दी थी. इस मामले में भी 3 से 4 साल तक जेल में रहा बाद में इस मामले में छूट गया. साल 2015 में लोनावाला के 2 बिजनेसमैन राजेश पिम्पलें और सोनू गायकवाड़ की हत्या कर दी थी.

बाद में बंगाली उर्फ बंटा को पुणे पुलिस ने एक कार्बाइन 5 पिस्टल और 70 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था. वह जेल में भी रह कर रवि पुजारी के लिए काम करता था. बाद में उसने रवि पुजारी से अलग होकर इसने अपनी कॉन्ट्रेक्ट किलिंग की गैंग बना ली थी.दोनों कॉन्ट्रेक्ट किलिंग करने के लिए मुंबई में एक मीटिंग करने के लिए आया था जहां पैसे और गैंग को कैसे बढ़ाया जाए इससे पहले क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को खबर लग गयी. यूनिट 9 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश देसाई के मुताबिक हमनें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है इनके पास से चार पिस्टल 29 जिंदा कारतूस बरामद की है. आरोपियों को अंडर सेक्शन 3 और 25 आर्म्स एक्ट, 37(1)(A),135 B.P.एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपी ढवल की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है. यह उत्तर प्रदेश से पिस्टल खरीद कर लाता और नवी मुंबई और मुंबई में महंगे दामों में बेच देता था.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami