What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
Actress ज़रीन खान ने अपने मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, धमकाने का आरोप
Full Article 2 minutes read

Actress ज़रीन खान ने अपने मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, धमकाने का आरोप

हेट स्टोरी की ऐक्ट्रेस जरीन खान खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ऐक्ट्रेस ने धमकी और बदसलूकी का मामला अपनी ही मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जरीन का आरोप है की उनकी मैनेजर ने उनके साथ गाली गलौज की और धमकियाँ दी। जरीन की शिकायत पर खार थाने में मैनेजर अंजली अथा के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

ये पूरा मामला ज़रीन के मैनेजर बदलने के फ़ैसले को लेकर है। ज़रीन ने अपनी शिकायत में कहा की उनके पास काम ना होने की वजह से वो अपनी मैनेजर बदलना चाहती थीं। और जब इस बाबत उन्होंने अपने मैनेजर अंजलि को जानकारी दी तो वो बदतमीज़ी पर उतर आयीं।

अपने हाँथ से काम निकलता देख अंजली आग बबूला हो उठीं और उसने जरीन को पहले पैसों को लेकर धमकाया फिर उनसे बदतमीज़ी करते हुए गालियाँ दी। और तो गालीगलौज करना और झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसी बीच अंजली और जरीन के बीच काफी मैसेज पर बात हुई जिसमें अंजली ने जरीन को prostitute करके मैसेज किया।

अंजली अथा बॉलीवुड में कई जानी मानी सेलिब्रिटीज़ की मैनेजर है. जिन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है. जरीन के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस बात की पुष्टि की है कि, एक्ट्रेस ज़रीन खान ने खार पुलिस स्टेशन में अंजली अथा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. खार पुलिस के मुताबिक़ वो मामले की जाँच कर रही है। और जल्द दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami