What's In The News
Sunday, December 2018
Now Reading:
कभी सुना है की डॉन करेगा पुलिस का सम्मान ! मुंबई पुलिस करवाती है- देखिये फोटो
Full Article 2 minutes read

कभी सुना है की डॉन करेगा पुलिस का सम्मान ! मुंबई पुलिस करवाती है- देखिये फोटो

आरोप तो हमेशा ये लगता रहता है की पुलिस और अपराधियों के बीच हमेशा सांठ गाँठ होती है. अगर यही आपको देखने को मिल जाए तो ? ऐसा ही एक विवाद में मुंबई पुलिस फंस गई है. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. जिसमे कुछ लोग मुंबई के जे जे मार्ग पुलिस थाने के अधिकारियों का सम्मान करते दिखाई दे रहे हैं. ये सम्मान इस लिए किया जा रहा है क्यूंकि पुलिस ने एक मुश्किल अपहरणकांड को सुलझाया है. लेकिन विवाद इस बात को लेकर है की पुलिस का सम्मान करने वाले जो लोग हैं उन्हें कभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा होने का आरोप लगा था और तो और उनके ऊपर जे जे मार्ग थाने से लेकर मुंबई के अलग अलग थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं.

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें आईं है उसमे मुंबई पुलिस के लोगों सम्मान किया जा रहा है. सम्मान करने वाले जो दो लोग दिखाई दे रहे हैं उनमे से एक डी गैंग का पुराना गुर्गा सलीम फ्रूटवाला है तो दूसरा कुख्यात अपराधी फैसल मेहमूद घांची है. दोनों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं.

दरअसल जे जे मार्ग थाना छेत्र में 21 नवंबर को एक बच्ची का अपहरण हो गया था. पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और 24 घंटे के अंदर ही अपहरण के इस गुत्थी को सुलझा लिया. पुलिस की तत्परता से खुश होकर डॉन छोटा शकील के साले सलीम फ्रूटवाला ने मुंबई पुलिस के लिए सम्मान समारोह रखा था. इस ख़ास प्रोग्राम में अंडरवर्ल्ड के और भी कुछ लोग शामिल हुए. अब तस्वीर सामने आने के बाद ये सवाल पुछा जा रहा है की, आखिर मुंबई पुलिस को ऐसे लोगों के समारोह में जाने की क्याज ज़रुरत आन पड़ी.

वहीँ पुलिस का कहना है की उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि, ये सारे लोग कैसे आए. इलाके के कुछ थाने में आए थे और उन्होने ये कहा था समारोह उनकी तरफ से रखा गया है. मामला बढ़ता देख सीनियर अफसर जांच की बात कह रहे हैं.

Input your search keywords and press Enter.
%d bloggers like this:
Bitnami