Connect with us

Top Stories

VIDEO: हाथी को हिप्नोटाइज करना चाहता था युवक लेकिन सनकी हांथी पर नहीं हुआ असर, फिर जो हुआ …

स्थानीय वन विभाग के अधिकारियों ने इस घटना को दुखद बताया है. साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए पार्क में जानवरों से छेड़छाड़ ना करने की नसीहत दी है. उन्होंने युवक के परिवार को भी मदद की पेशकश की है.

Published

on

Elephant tramples a man to death as he tried to HYPNOTISE it in Sri Lanka

श्रीलंका में एक हाथी को हिप्नोटाइज (सम्मोहित) करना युवक को इतना महंगा साबित हो गया कि उसकी जान चली गई. दरअसल, दक्षिणी श्रीलंका के एक नेशनल पार्क के पास एक युवक हाथी को हिप्नोटाइज करने की कोशिश कर रहा था. तभी हाथी भड़क गया और उसने पैर से कुचलकर युवक को मार डाला. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो याला नेशनल पार्क के नजदीक काटारागामा का है. यहां पार्क में एक हाथी घूम रहा था. तभी एक आदमी उसके पास आया और रास्ते में खड़ा हो गया. वह अपने साथियों से कहने लगाया कि देखो मैं हाथी को अपने वश में कर लूंगा.

युवक को पास आता देख हाथी भड़क गया और युवक पर हमला कर दिया. हाथी ने उसे उठाकर जमीन पर पटका और कुचल दिया. बताया जा रहा है कि हाथी को किसी तरह वन विभाग ने वहां से भगाया और युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

स्थानीय वन विभाग के अधिकारियों ने इस घटना को दुखद बताया है. साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए पार्क में जानवरों से छेड़छाड़ ना करने की नसीहत दी है. उन्होंने युवक के परिवार को भी मदद की पेशकश की है.

श्रीलंका में हाथियों की बड़ी तादाद…

श्रीलंका के वन विभाग के मुताबिक, 2011 में किये गए सर्वे में श्रीलंका में  5,879 हाथी पाए गए थे. 1986 में हाथियों की संख्या में तेजी से गिरावट आने के बाद श्रीलंका सरकार ने उन्हें बचाने के लिए अभियान छेड़ा. इसके बाद श्रीलंका में हाथियों की तादाद में बढ़ोतरी देखी गई है.लेकिन इस बढ़ोतरी के साथ इंसानों पर हाथियों के हमले की घटनाएं बढीं हैं.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

Kareena Kapoor Khan भोपाल से चुनाव लड़ने की खबर पर करीना कपूर खान का आया जवाब मेरा फोकस बस फिल्में हैं

करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है

Published

on

Kareena-kapoor-Khan-

जहां इस दौर के बॉलीवुड या तो ये कहे कि हिंदी सिनेमा ने बड़ी खूबसूरत फिल्मों से लोगों को नवाज़ा है. वहीं यहां पर अफवाहों का दौर भी काफी गरम चल रहा है. पिछले कुछ समय से तो काफी अफवाह इस फ़िल्मी गलियारे में चल रहीं थीं. इनमे से सबसे बड़ी अफवाह एक खबर के तौर पर कल फैली. जिसमे भोपाल का ज़िक्र था, ना सिर्फ भोपाल का ज़िक्र था बल्कि सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान का भी ज़िक्र था.

खबर कुछ यूं थीं कि करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए. वो भी इसलिए क्यूंकि वो वहां की बहु हैं क्यूंकि सैफ अली खान भोपाल के ही हैं.

Kareena Kapoor

करीना को वहां से उतारने का मकसद भी बताया गया था कि भाजपा जो कि वहां 1989 से काबिज़ है. भोपाल की बहु आकर उसे वहां से उखाड़ फेकेगी. ये भी रिपोर्ट किया गया था कि मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद करीना कपूर खान को भोपाल से टिकट दे रहें हैं. आपको बता दें कि भोपाल में आज भी पटौदी परिवार की काफी जायदाद है. वहां ये परिवार लोकप्रिय भी काफी है.

भोपाल से खुद सैफ अली खान के पिताजी मंसूर अली खान पटौदी ने 1991 में चुनाव लड़ा था. तब वो बीजेपी के ही सुशील चन्द्र वर्मा से चुनाव हार गये थे. लेकिन इस दौर में सामने हैं करीना कपूर खान जिनका स्टार पॉवर अपने अलग ही शबाब में है. जो काफी हद तक युवाओं को अपनी ओर आकर्षित भी करती हैं.

इसी तरह की एक और अफवाह करीना कपूर के लिए ही उड़ी थी कि वो मुंबई नार्थ से भी चुनाव कांग्रेस के टिकट में ही लड़ सकती हैं. लेकिन इन सब ख़बरों के बीच में आपको बता दें कि करीना कपूर खान का परिवार प्रो भारतीय जनता पार्टी है. उसने इस तरह की ख़बरों को कभी नही स्वीकारा. साथ ही जब अभिनेत्री करीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बस जोर से हस कर इसे टाल दिया. करीना कपूर के पास के सोर्स ने पीपिंगमून.कॉम से बताया कि इन सब ख़बरों में बिलकुल भी सच्चाई नही है. ये सब कोरी अफवाह बस हैं. इसके सिवा कुछ भी नही.

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं.

Continue Reading

Social Per Hit

VIDEO: जब गाय को बचाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने किया जानलेवा स्टंट, सीसीटीवी में क़ैद

Published

on

Miraculous escape, see how a loaded truck driver saved a cow life

गुजरात के जूनागढ़ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहाँ एक गाय को बचाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने पूरी ताक़त लगा दी। वीडियो किसी फ़िल्मी दृश्य से कम नहीं है। गाय को बचाने के लिए टैंकर चालक ने टैंकर को ख़तरनाक तरीके से ब्रेक लगाते हुए ट्रक को कंट्रोल किया। और किसी स्टंट करते हुए गाय को बचा लिया। जिसने भी वीडियो देखा लगा लगा मानो किसी फिल्म का स्टंट सीन देख रहे हों।पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है

जिसने भी ये दृश्य देखा उसका कहना था की अगर ट्रक ड्राइवर गाडी को कण्ट्रोल नहीं कर पाता तो ये हादसा बड़ा हो सकता था। ट्रक पूरी से भरा हुआ था और आस पास में सड़क से सटे कई दुकानें थी। हादसे के बाद ट्रक यहाँ वहां जाकर दुर्घटनाग्रस्त होता और कई लोगों की जान तक चली जाती। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से न सिर्फ गाय बल्कि कई लोगों की ज़िंदगियाँ भी बच गई है।

Miraculous escape, see how a loaded truck driver saved a cow life

Continue Reading

Crime

बदले के लिए नाबालिग लड़की ने किया 2 साल की मासूम का किया कत्ल, अपने कमरे में छुपा राखी थी लाश

पुलिस ने गांव और परिवार के कई लोगों से पूछताछ की, कई पड़ोसियों से भी पूछताछ की। तफ्तीश में उन्हें ये पता चला की बच्ची मनिष्का के माँ का किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा से कुछ कहा सुनी हुई थी।

Published

on

baby Manishka

मुंबई के पास ठाणे सहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक 16 साल की एक लड़नी ने एक दो साल की मासूम बच्ची का क़त्ल कर दिया। वो भी सिर्फ इस लिए की उस मासूम की मां ने आरोपी छात्रा को कुछ दिन पहले डांट दिया था। बस क्या था उसकी दिल में बदले की भावना घर कर गई और उसी का बदला लेने के लिए उस लड़की ने कत्ल की इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे डाला।

वारदात ठाणे के तुलाई गांव की है। आरोपी छात्रा की उम्र सिर्फ 16 साल है और वह दसवीं कक्षा की छात्र है। अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, शनिवार को तुलाई गांव में रहने वाली एक 2 साल की बच्ची मनिष्का अपने घर के बाहर खेलते खेलते लापता हो गई। बच्ची को उसके परिवार के साथ साथ पूरे गांववालों ने ढूंढा, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। हारकर इसकी खबर पुलिस को दी गई।

तफ्तीश कर रही पुलिस ने गांव और परिवार के कई लोगों से पूछताछ की, कई पड़ोसियों से भी पूछताछ की। तफ्तीश में उन्हें ये पता चला की बच्ची मनिष्का के माँ का किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा से कुछ कहा सुनी हुई थी। पुलिस को ये अहम लीड लगी और फ़ौरन उस लड़की के घर की तलाशी ली। तब जाकर पुलिस को लड़की के घर के एक कोने में बच्ची की लाश बरामद हो गई।

पुलिस ने फौरन आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर आरोपी छात्रा ने खुलासा किया कि, कुछ दिन पहले मनिष्का की मां किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था। वो बात उस लड़की को बहुत नागवार गुजरी। तभी उसने अपनी पड़ोसी महिला से बदला लेने का मन बना लिया था। वो मनिष्का को कहीं और ले जाकर मारना चाहती थी, लेकिन उसे मौका नहीं मिल पाया और वो पकड़ी गई। आरोपी लड़की को आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी लड़की को कोर्ट में पेशी करने के बाद बालिका गृह भेजा गया है।

Continue Reading

Latest

%d bloggers like this:
Bitnami